Meerut News: बीजेपी नेता के घर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, गोलीबारी में बची जान, फैलाई दहशत

Meerut News: स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने अपने घर के बाहर खड़े बीजेपी नेता की पिटाई की, फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दहशत फैला दी। घटना के वक्त बीजेपी नेता अपने घर के गेट पर खड़े थे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-17 15:32 GMT

Meerut News (Pic:Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंद विहार में एक स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने अपने घर के बाहर खड़े बीजेपी नेता की पिटाई की, फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दहशत फैला दी। घटना के वक्त बीजेपी नेता अपने घर के गेट पर खड़े थे। ताबड़-तोड़ गोलीबारी से घबराए बीजेपी नेता ने अपने घर में घुसकर जान बचाई। सूचना पर थाना पुलिस ने बीजेपी नेता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई।

नंद विहार कॉलोनी निवासी ओमकार सिंह के पुत्र मोहित खुद को भाजपा युवा मोर्चा का नेता बताते हैं का कहना है कि अगर वह मौके से ना भागते तो उनके साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती थी। घटना के संबंध में पुलिस को दी तहरीर में बीजेपी नेता मोहित ने बताया कि आज शाम वह अपने घर के गेट पर खड़े थे तभी एक स्कूटी पर तीन अज्ञात युवक पहुंचे इस दौरान आरोपियों ने पहले तो उनके(मोहित) के साथ गाली गलौज की फिर मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

बीजेपी नेता के अनुसार उन्होंने किसी तरह घर के अंदर भागकर अपनी जान बचाई। उधर, हमलावर जिस स्कूटी पर सवार होकर आए थे उसी पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। नेता ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच कर घर के बाहर गली में से कारतूस के कई खोके बरामद किए। रात में ही मोहित ने थाने में अज्ञात में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

उधर, घटना के बाद बीजेपी नेता मोहित व उनका परिवार दहशत में हैं। थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार घटना निकट के मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस द्वारा कैमरों की डीवीआर को कब्जे में ले कर आरोपी हमलावरों शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

Tags:    

Similar News