Meerut News: गोकशों व पुलिस के बीच चली ताबड़तोड़ गोलियां, दो गोकशों को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

Meerut News: पिकअप में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई दो गोकश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-17 13:14 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में पुलिस और गोकशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब गस्त व चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। जिस पर पिकअप में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई दो गोकश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बदमाशों का एक साथी मौके से फरार हो गया,जिसका पीछा कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

जान मारने की नियत से की फायरिंग

मामला थाना परतापुर क्षेत्र के अंजौली सौरखा यार्ड से ग्राम घाट का है। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए आज शाम बताया कि थाना परतापुर पुलिस प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह की अगुवाई में परतापुर पुलिस द्वारा पिकअप में गाय को काटने के उद्देश्य से बांधकर ले जा रहे तीन बदमाशों को अवैध हथियारों सहित मय घटना मे प्रयुक्त वाहन के पुलिस मुठभेड़ में उस समय गिरफ्तार किया गया, जब उक्त बदमाशो को रोकने का प्रयास करने पर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी। जिसमे आत्मरक्षार्थ फायरिंग मे दो बदमाश जीशान पुत्र खुर्शीद निवासी नहर वाली पट्टी चरथावल थाना चरथावल जिला मुजफ्फरनगर और शादाब पुत्र अकबर निवासी उंचा सद्दीक नगर थाना लिसाडीगेट जिला मेरठ घायल हो गये। एक अभियुक्त कमरुद्दीन पुत्र अब्दुल द्वारा पिकअप गाडी सहित भागने का प्रयास किया, जिसे भूडबराल से बहादरपुर वाले रास्ते पर पिकअप गाडी सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना के संबंध में गिरफ्तार थाना परतापुर पर मु0अ0सं0 487/23 धारा 307/411/34 भादवि व 3/4/25 आयुध अधि0 व 3/11 पशु क्रूरता अधि0 पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त पिकअप गाडी, एक बाइक, दो देशी तंमचे, कारतूस व गोकशी के उपकरण बरामद किये गये हैं। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार बदमाशों को पकड़ने में स्वांट टीम, मेरठ का भी विशेष सहयोग रहा।

Tags:    

Similar News