Meerut News: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बड़ा हादसा, रोडवेज बस में घुसी कार, दो की मौत, उड़ें परखच्चे…

Meerut News: घटना में प्रथम दृष्टया रोडवेज बस चालक की लापरवाही भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कि बस के टायर में पंचर होने पर बस चालक बस को साइड पटरी पर ना ले जाकर हाईवे पर ही खड़ा करके टायर बदल रहे थे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-08 04:02 GMT

हादसे में दो की मौत  (Photo- Social Media)

Meerut News: तेज रफ्तार कब कहर बन जिंदगी लील ले कुछ नहीं कहा जा सकता है। गुरुवार देर रात दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार की सड़क पर खड़ी भैसाली डिपो की एक रोडवेज बस से भिडंत हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि कार बस के नीचे घुस गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार सवार दो लोगो की मौत हो गई। जबकि एक महिला घायल हो गई। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए। उधर एक परिवार के दो लोगो की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार देर रात थाना दौराला क्षेत्र के गांव वलीदपुर के पास हरिद्वार से दिल्ली से जा रही एक तेज रफ्तार कार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सड़क पर खड़ी बस से पीछे से जा टकराई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि कार बस के नीचे घुस गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक में फंसी कार को निकलवाया। हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए लोगों को निकाला गया, तो उनमें से दो के शरीर में हरकत नहीं हो रही थी, पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दो लोगो को मृत घोषित कर दिया।

बस चालक की लापरवाही के चलते हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त दिल्ली के भजनपुरा निवासी राकेश गुप्ता (58), दीपक गुप्ता (56) के रुप में हुई है। जबकि घायल महिला का नाम आकांक्षा पत्नी स्व.प्रिस गुप्ता है। घटना के समय महिला अपने पति जिनकी करीब एक सप्ताह पहले मौत हो गई थी कि अस्थियां हरिद्वार में विसर्जन करके वापस घर लौट रही थी। हैरत और संतोष की बात यह है कि इस भीषण हादसे में महिला की छह माह की बेटी आरवी को कोई चोट नहीं आई है। घटना में प्रथम दृष्टया रोडवेज बस चालक की लापरवाही भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कि बस के टायर में पंचर होने पर बस चालक बस को साइड पटरी पर ना ले जाकर हाईवे पर ही खड़ा करके टायर बदल रहे थे।

Tags:    

Similar News