Meerut News: फोन चार्जिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 4 बच्चों की मौत

Meerut News: चार्जर से अचानक निकली चिनगारी से पूरे घर में आग लग गई। इस दौरान 6 लोग झुलस गए। आग में झुलसने से दो बच्चों की मौत हो गई है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-03-24 06:45 GMT

सार्ट सर्किट से लगी आग।(Pic: Social Media)

Meerut News: चार्जिंग के दौरान मोबाइल में आग लगने के कई मामले सामने आते रहे हैं। अब ऐसा ही एक हादसा उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ है। यहां एक घर में शार्ट सर्किट से मोबाइल फटने से चार बच्चे झुलस गये,बच्चो को बचाने में दंपति भी झुलस गया। उपचार के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गई।

थाना पल्लवपुरम का है मामला

थाना पल्लवपुरम प्रभारी मुनेष सिंह ने न्यूजट्रैक को बताया कि हादसे में दो बच्चो की देर रात व अन्य दो बच्चो की आज तड़के उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक बच्चों के नाम सारिका(10) निहारिका(8),संस्कार उर्फ गोलू(6) और कालू(4) हैं। थाना प्रभारी के अनुसार शुरुआती जांच में आग लगने की वजह मकान में शार्ट सर्किट से आग लगना है। उन्होंने बताया कि घटना में दंपति समेत उनके चार बच्चे झुलस गए थे। सभी को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां दो बच्चो निहारिका और गोलू की देर रात और सारिका और कालू की आज तड़के उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे में झुलसी बबीता की हालत गंभीर होने के कारण दिल्ली एम्स के लिए रेफर किया गया है। हादसे में मारे गये बच्चों के पिता जोनी(41) मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा गांव के निवासी हैं। फिलहाल जोनी थाना पल्लवपुरम क्षेत्र की जनता कालोनी में किराये के मकान में पत्नी बबीता(37) व बच्चो के साथ रहते हैं।

घर में लगी आग

मजदूरी करने वाले जोनी ने मीडिया को हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम वें पत्नी व बड़ी बेटी सारिका बेड के पास बैठकर बात कर रहे थे। निहारिका,गोलू व कालू बेड पर मोबाइल खेल रहे थे। जिस मोबाइल से वह खेल रहे थे,वह बेड के पास लगे बोर्ड में चार्जर से चार्ज हो रहा था। इसी दौरान बिजली के बोर्ड व चार्जर की डोरी से निकली चिंगारी बेड की बेडशीट व गद्दे पर गिरी। इससे उनमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। आग में घिरे बच्चो को बचाने के प्रयास में जोनी भी पत्नी बबीता संग आग में झुलस गए।

Tags:    

Similar News