Meerut News: 7 जनवरी को युवा संसद के जरिये चुनावी बिगुल फूकेंगे जयंत सिंह

Meerut News: युवा संसद के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह संसद में युवाओं से सीधे संवाद कर उनके मुद्दों को जानेंगे और उन्हें अपने एजेंडे में शामिल करेंगे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-03 12:08 GMT

मेरठ में 7 जनवरी को होगा युवा संसद (न्यूजट्रैक)

Meerut News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश की राजधानी माने जाने वाले मेरठ में राष्ट्रीय लोकदल सात जनवरी को युवा संसद का आयोजन करने जा रहा है। युवा संसद के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह संसद में युवाओं से सीधे संवाद कर उनके मुद्दों को जानेंगे और उन्हें अपने एजेंडे में शामिल करेंगे। पार्टी के प्रवक्ता आतिर रिजवी के अनुसार युवा संसद की तैयारी को लेकर आज जिला कार्यालय पर मीटिंग हुई जिसमें वक्ताओं ने एक सुर में सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया। बैठक के मुख्य अतिथि पार्टी की युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक चंदन चौहान ने कहा कि आने वाली 07 जनवरी को मेरठ की धरती पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवाओं के हितों की बात करेंगे और यह लोकसभा चुनाव का शंखनाद है।

राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ डॉ. कुलदीप उज्जवल ने कहा कि युवा देश की रीढ़ की हड्डी है लेकिन भाजपा सरकार ने युवा को छलने का काम किया है लेकिन इस बार युवा की भूमिका अग्रणी रहेगी। पूर्व विधायक विनोद हरित ने कहा कि एक अकेला नेता इस देश के अंदर चौधरी जयंत सिंह हैं जो युवा की बात करते हैं और युवा की आवाज़ को संसद में उठाने का काम करते हैं। पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने कहा कि मेरठ की धरती क्रांतिकारी धरती है और क्रांतिकारी धरती पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह 7 जनवरी को युवा संसद को संबोधित करेंगे जिसमें प्रत्येक युवाओं की जिम्मेदारी है कि वह बढ़ चढ़कर इस कार्यक्रम में हिस्सा ले।

राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश अध्यक्ष(सामाजिक न्याय मंच) संगीता दोहरे ने कहा कि युवाओं के साथ-साथ महिलाओं की भी जिम्मेदारी है कि वह इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और हमेशा चौधरी जयंत सिंह उत्तर प्रदेश व देश के अंदर हो रहे महिलाओं पर अत्याचार की आवाज हमेशा से उठाते हुए आए हैं और आगे भी ऐसे ही उठाते रहेंगे। राष्ट्रीय सचिव डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा कि देश का युवा आज कुल आबादी का 65 फीसदी है लेकिन नीतियों में उसका प्रतिशत न के बराबर है। प्रदेश महासचिव(संगठन) अजीत राठी ने कहा कि युवा संसद एक ऐसा महामंथन है जो मरती हुई लोकतांत्रिक परंपराओं की संजीवनी बनने का काम करेगा।

बैठक में मुख्य रूप से खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष दीपक तोमर, डॉ. सुशील प्रदेश महासचिव, आतिर रिज़वी प्रदेश महासचिव व प्रवक्ता,प्रदेश अध्यक्ष(सैनिक) ब्रह्मपाल तोमर, क्षेत्रीय अध्यक्ष(युवा) आसिफ चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष ब्रज उमेश चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष रुहेलखण्ड अजीत सिंह, जिला पंचायत प्रताप लोहिया, जिला पंचायत अनिकेत भारद्वाज, ऐनुद्दीन शाह, सोहराब गयास, अशोक चौधरी, जिला अध्यक्ष(युवा) प्रशांत चौधरी, महानगर अध्यक्ष नईम सागर, विनय मल्लापुर, योगेश फौजी, संजय पनवाड़ी, सचिन चौधरी शबाब आलम, आरुषि सिरोही, जिला अध्यक्ष(युवा) मुजफ्फरनगर शादाब अली, जिला अध्यक्ष(युवा) बागपत राहुल धामा और जिला अध्यक्ष(युवा) ग़ाज़ियाबाद जयदीप सिंह मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News