Meerut News: गोकशी करने की फिराक में थे बदमाश, पहुंच गई पुलिस फिर चलीं तड़ातड़ गोलियां, दो गिरफ्तार

Meerut News: प्रवक्ता के अनुसार बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय एक जिंदा व एक खोखा कारतूस एवं एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल रंग काला एवं गोकशी करने के उपकरण बरामद हुए हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-20 04:00 GMT

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (Pic: newstrack)

Meerut News: मेरठ की किठौर की पुलिस और गौतस्कर बदमाशों के बीच आज यानी तड़के मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से दो गौकश बदमाश घायल हो गए। घायल समेत दोनो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है। घायल बदमाशों के तीन साथी अंधेरे का लाभ उठा कर भागने में सफल रहे, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय एक जिंदा व एक खोखा कारतूस एवं एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल रंग काला एवं गोकशी करने के उपकरण बरामद हुए हैं। गिरफ्तार बदमाश घटना के समय गोकशी करने की फिराक में थे।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज सुबह मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि तड़के थाना प्रभारी किठौर की अगुवाई में पुलिस टीम के थाना क्षेत्र में गस्त एवं चेकिंग कर रही थी। इस बीच मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम राधना के जंगल में कुछ बदमाश गोकशी करने की फिराक में है। इस सूचना पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी किठौर मय पुलिस टीम के ग्राम राधना के जंगल में पहुंचे जिस पर गौकश बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। पुलिस टीम द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया तथा मौके से एक अन्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया। तीन बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गये।

प्रवक्ता के अनुसार बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय एक जिंदा व एक खोखा कारतूस एवं एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल रंग काला एवं गोकशी करने के उपकरण बरामद हुए हैं। घायल बदमाश की पहचान खालिद पुत्र रियाजुल निवासी ग्राम राधना थाना किठौर जनपद मेरठ के रूप में हुई है तथा इसके साथी का नाम मुन्नर पुत्र फकीरा निवासी ग्राम राधना थाना किठौर है। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में आवश्यक वैधानिक कार्यालय की जा रही है।

Tags:    

Similar News