Meerut News: अजनबी को देख सिहर उठती है दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची; हैविनियत की दर्दनाक कहानी

Meerut News: परिजनों का कहना है कि दरिंदगी की वजह से बच्ची को गहरा मानसिक आघात पहुंचा है। अब स्थिति ऐसी है कि बच्ची किसी को भी देख लेती है तो चीखने लगती है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-21 12:42 GMT

 प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दरिंदगी का शिकार हुई छह साल की मासूम घटना के बाद से बुरी तरह दहशत में है। हाल यह है कि अजनबी को देख के सिहर उठती है। परिजनों का कहना है कि दरिंदगी की वजह से बच्ची को गहरा मानसिक आघात पहुंचा है। अब स्थिति ऐसी है कि बच्ची किसी को भी देख लेती है तो चीखने लगती है। 

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी परिजनों का कहना कि छह साल बच्ची मंगलवार देर शाम अपने सात वर्षीय भाई के साथ दुकान पर खाने-पीने का कुछ सामान लेने गई थी। रास्ते में उनको 28 वर्षीय नौशाद पुत्र पप्पू निवासी शौकीन गार्डन मिल गया। नौशाद ने बच्ची के भाई को 20 रुपये देकर दूसरी ओर भेज दिया और बच्चों को मुंह भींचकर एक प्लॉट में ले गया, उसके साथ दुष्कर्म किया। खून में लथपथ घर पहुंची बच्ची परिजनों को कुछ बता भी नहीं पा रही थी। बच्ची को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों को आरोपी के बारे में पता तब लगा जब बच्ची के भाई ने बताया कि उसे आरोपी नौशाद ने दुकान पर भेज दिया था, इसके बाद वह बहन को साथ ले गया। आरोपी नौशाद नशेड़ी बताया जा रहा है, इसके चलते उसकी पत्नी छोड़कर जा चुकी है।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

बहरहाल,परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मु0अ0स0-680/2023 धारा-376AB आईपीसी व 5M/6 पाक्सो एक्ट थाना लिसाडी गेट मेरठ में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कोतवाली क्षेत्राधिकारी अमित राय ने बताया कि थाना लिसाडी गेट पुलिस द्वारा ही दहेज के मामले में वांछित अभियुक्त नदीम खान पुत्र वाहिद खान निवासी समर गार्डन को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। नदीम खान(30) के खिलाफ थाना थाना लिसाडी गेट मेरठ पर मु0अ0स0-678/2023 धारा-498ए/323/504/506 आई0पी0सी0 व ¾ दहेज प्रतिषेध अधिनियम व ¾ मुस्लिम मैरिज एक्ट में दर्ज है।

Tags:    

Similar News