Meerut: प्रेम-प्रसंग में मारे गए छात्र के परिजनों से मिले जयंत चौधरी, बोले - उत्तर प्रदेश बन गया हैं उल्टा प्रदेश

Meerut News: जयंत चौधरी ने मृतक परिजनों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। बाद में पत्रकारों से बातचीत में जयंत चौधरी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-17 14:30 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी रविवार को मेरठ छात्र कार्तिक के घर पहुंचे। उन्होंने कार्तिक के परिजनों को सांत्वना दी और ढांढस बंधाया। इस दौरान मृतक छात्र के घर पर उसके पिता को रोते बिलखते देख जयंत चौधरी भावुक हो गए। बता दें कि रोहटा गांव निवासी रालोद नेता प्रवीण कुमार का 22 वर्षीय पुत्र कार्तिक आइआइएमटी यूनिवर्सिटी गंगानगर में बीबीए का छात्र था। कार्तिक की बीती छह दिसम्बर को चिंदौडी गांव में उत्सव मंडप के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज कार्तिक के गांव में शोकसभा का आयोजन किया गया था। रालोद नेता आसपास के ग्रामीण शोक सभा में शामिल हुए। शोकसभा में राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी जयंत सिंह भी पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान आसपास के ग्रामीण भी मौजूद रहे।

प्रदेश में अराजकता व भ्रष्टाचार का बोलबाला - जयंत चौधरी

कार्तिक के घर पहुंचे चौधरी जयंत सिंह मिलकर कार्तिक के माता पिता फफककर रो पड़े। जयंत चौधरी ने मृतक परिजनों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। बाद में पत्रकारों से बातचीत में जयंत चौधरी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि मौजूदा समय प्रदेश में अराजकता व भ्रष्टाचार का बोलबाला है। यूपी का मतलब उत्तर प्रदेश न होकर उल्टा प्रदेश हो गया है।

इस दौरान स्थानीय रालोद विधायक गुलाम मोहम्मद,सुनील रोहटा उपस्थित रहें। वहीं घटनाक्रम के संबंध में थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार सिंह ने आज बताया कि कार्तिक का क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से अफेयर चल रहा था। इसी को लेकर भदौड़ा निवासी अनुभव मलिक उर्फ शूटर पुत्र गोटी उर्फ विकेंद्र ने कार्तिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में उसने एक अन्य साथी की भी मदद ली थी। थानाध्यक्ष के अनुसार मुख्य आरोपी अनुभव मलिक उर्फ शूटर को पुलिस शनिवार को पहले ही जेल भेज चुकी है। घटना में शामिल अनुभव मलिक के दूसरे साथी की भी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News