Meerut News: मेरठ में लूट का विरोध करने पर रिटायर्ड इंजीनियर की बेटी की हत्या, पत्नी घायल

Meerut News: हथियार बंद बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर रिटायर्ड इंजीनियर की बेटी की हत्या कर दी। घटना में पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-16 16:45 GMT

मेरठ में लूट का विरोध करने पर रिटायर्ड इंजीनियर की बेटी की हत्या, पत्नी घायल: Photo- Newstrack

Meerut News: शहर की घनी आबादी वाले इलाके स्वामीपाड़ा में आज शाम हथियार बंद बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर रिटायर्ड इंजीनियर की बेटी की हत्या कर दी। घटना में पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर हमलावर बदमाश घर में रखी ज्वेलरी और कैश लूट कर मौके से फऱार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद जब तक मौके पर आसपास के लोग पहुंचते तब तक बेटी की मौत हो चुकी थी। जबकि उसकी मां गंभीर अवस्था में कराह रही थी। बदमाश कितने रुपये और आभूषण लूट कर ले गये हैं इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल के नमूने लिए।

लूट का विरोध करने पर हत्या

घटना के बारे में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला लूट का विरोध करने पर हत्या का लग रहा है। हमलावर कितने थे और कौन थे इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार मृतका का नाम अंजू (45) है जबकि घायल का नाम सविता (65) पत्नी शिव स्वरूप है। शिव स्वरूप की करीब 20 साल पहले उनकी मौत हो गई थी। उनके स्थान पर बेटी मोना को नौकरी मिल गई थी। छोटी बेटी डॉली की भी प्राइवेट नौकरी करती है। दोनों बहनों ने शादी नहीं की थी। शिव स्वरूप के कोई बेटा नहीं होने के कारण दोनों बेटियां अपनी मां के साथ घर में रहती थीं। कुछ दिनों से घर में पुताई का काम चल रहा है।

वारदात का पता तब चला, जब छोटी बेटी डॉली घर पहुंची। उसके शोर मचाने के बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सीओ कोतवाली और एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायल महिला को अस्पताल भेजा। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

Tags:    

Similar News