PM Modi Meerut Rally: भष्ट्राचारी आज जेल में हैं.., जमकर गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi Meerut Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज क्रांतिधरा मेरठ से चुनावी शंखनाद करते हुए जमकर इंडिया गठबंधन पर प्रहार किया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-03-31 11:34 GMT

मेरठ में जमकर गरजे पीएम नरेंद्र मोदी (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज क्रांतिधरा मेरठ से चुनावी शंखनाद करते हुए जमकर इंडिया गठबंधन पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि देशवासी समझ लीजिए मेरी गारंटी है इन बेईमान लोगों से पैसा वसूल कर जिनसे लूटा गया है उनको लौटा रहा हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय बैंकों, गरीबों का हजारों करोड़ हड़प लिया गया था। इस अवसर सीएम योगी आदित्यनाथ व रालोद मुखिया जयंत चौधरी मंच पर मौजूद हैं।

चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि बड़े-बड़े भष्ट्राचारी आज जेल में हैं। भष्ट्राचारियों को आज कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। 17 हजार करोड़ रूपए वसूल कर उनको वापस लौटा दिया है। मोदी ने कहा आपने विकास का ट्रेलर ही देखा है अभी तो हमे देश को बहुत आगे लेकर जाना है। मोदी को आने वाली पीढ़ी की चिंता है। एनडीए सरकार के दस साल जा रिकॉर्ड सामने है। ऐसे अनेक काम हुए है जिनको पहले असंभव मान लिया गया था। अयोध्या में राम मंदिर असम्भव लगता था वो भी बन गया। रोज लाखों लोग दर्शन के लिए जा रहे है। ब्रज में कान्हा और राधा होली खेलते है। इस बार अयोध्या में रामलाला ने होली खेली। सेना में वन रैंक वन पेंशन के वादे किए लेकिन पूरा नहीं किया गया। हमने इसे लागू किया। सैनिकों को एक लाख करोड़ से ज्यादा दिया। तीन तलाक भी मुश्किल लगता था उसे भी लागू किया गया।

पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों को उनका स्वाभिमान लौटाया है। बैंक खाते खोले गए। पक्के घर बनाए गए। 11 करोड़ से ज्यादा शौचालय बना कर महिलाओं की रक्षा की है। 22 करोड़ से अधिक लोगो को रोशनी देकर अंधेरा दूर किया है। इससे पहले अपने भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी में मेरठ की धरती को क्रांति वीरों की धरती बताते हुए कहा कि इस धरती पर शिवाजी, चौधरी चरण सिंह जैसे लोगां ने जन्म लिया। इनको श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मेरठ से मेरा कुछ अलग ही रिश्ता है। 2014 में और 2019 में चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से की थी। उन्होंने कहा कि ये चुनाव विकसित भारत बनाने का है। भारत को तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनाना हैं। भारत जब दुनिया में 11वी नंबर की अर्थव्यवस्था था तब गरीबी थी। जब पांचवे नंबर पर पहुंचा तो 25 करोड़ लोग गरीबी से ऊपर आ गए। जब नंबर तीन पर पहुंचेगा तब गरीबी दूर होगी और शसक्त माध्यम वर्ग उर्जा देता होगा। देश कह रहा है चार जून तीसरी बार होगा।

देश को बहुत आगे लेकर जाना हैः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “सरकार तीसरे कार्यकाल की तैयारी में अभी से जुट गई है। हम आने वाले 5 साल का रोडमैप बना रहे हैं। नई सरकार बनने के बाद पहले 100 दिनों में हमें कौनसे बड़े फैसले लेने है। इस पर तेजी से काम चल रहा है। पिछले 10 वर्षों में आपने विकास का ट्रेलर देखा है, अभी हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।“

Tags:    

Similar News