टेलीफोन टावर पर चढ़ा मानसिक रोगी, घंटों करता रहा उत्पात, पुलिस ने ऐसे उतारा

आज एक युवक ने ऐसा काम कर दिया जिससे लोगों की जान अटक गई, लेकिन युवक सैकड़ों फिट ऊंचाई से टेलीफोन टावर पर बैठकर मजे से चिल्लाता और हंगामा करता रहा। हालांकि पुलिस ने किसी तरह उसे टेलीफोन टावर से नीचे उतारा।

Update: 2020-09-11 18:18 GMT
टेलीफोन टावर पर चढ़ा मानसिक रोगी, घंटों करता रहा उत्पात, पुलिस ने ऐसे उतारा

हरदोई: कोतवाली देहात इलाके में आज एक युवक ने ऐसा काम कर दिया जिससे लोगों की जान अटक गई, लेकिन युवक सैकड़ों फिट ऊंचाई से टेलीफोन टावर पर बैठकर मजे से चिल्लाता और हंगामा करता रहा। हालांकि पुलिस ने किसी तरह उसे टेलीफोन टावर से नीचे उतारा।

ये भी पढ़ें: गजब का स्मार्टफोन: पहली सेल में ही बिक गए 180000 यूनिट्स, जानें खासियत

सैकड़ों फिट ऊंचे टावर पर जाकर बैठ गया

दरअसल देर शाम को देहात कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी के पास स्थित एक टेलीफोन टावर पर एक युवक ऊपर जाकर बैठ गया।युवक सैकड़ों फिट ऊंचे टावर पर जाकर बैठ गया और उसके बाद उसने हाईप्रोफाइल ड्रामा मचाना शुरू कर दिया। युवक का हंगामा देखकर वहां पर भहीद जमा हो गयी और लोगों की सांसें उसके हंगामे को देखकर अटकने लगी।

ये भी पढ़ें: पटरी पर दौड़ेंगी 40 जोड़ी ट्रेनें, कल से होगा परिचालन, रेलवे ने की तैयारी

टावर पर नाचने और जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगा

पंकज नाम का यह युवक टावर पर चढ़ने के बाद टावर पर नाचने और जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगा जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।लोगों ने जब ऊंचे टावर पर युवक को नाचते और हंगामा करते देखा तो उनकी सांस रुकना लाजिमी थी। ऊपर हंगामा करते और चीखते युवक को देखकर टावर के पास मौजूद लोगों ने उससे नीचे उतरने को बार-बार कहा लेकिन युवक ऊपर ही बैठ गया।

ये भी पढ़ें: Hindi Diwas 2020: रोमन हिंदी का बढ़ता चलन खतरनाक, बदलनी होगी मानसिकता

इस मामले की जानकारी आसपास के लोगों पुलिस को दी।इसी बीच मामले की जानकारी पाकर पंकज की माता कमला देवी पहुंच गई।यहां उन्होंने लोगों को बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है और इसी लिए उसने यह हरकत की है।इधर लोगों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से समझा बुझाकर युवक को नीचे उतारा। करीब 5 घटे के बाद देर रात जब युवक नीचे उतरा तब सभी ने राहत की सांस ली।

रिपोर्ट: मनोज तिवारी

ये भी पढ़ें: बीच चौराहे युवक ने खुद पर उड़ेला केरोसिन, जलाई माचिस, मच गया हड़कंप

Tags:    

Similar News