जानिए किस मंत्री ने कहा कि मेरे विभाग में क्या हो रहा है, मुझे पता ही नहीं?

प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डा सिद्धार्थनाथ सिंह ने गुरूवार को विभागीय बैठक में अफसरों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे ही पता नहीं है कि विभाग में क्या-क्या हो रहा है? उनका कहना था कि विभाग में तरह-तरह के का

Update: 2018-03-15 15:02 GMT
जानिए किस मंत्री ने कहा कि मेरे विभाग में क्या हो रहा है, मुझे पता ही नहीं?

लखनऊ: प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डा सिद्धार्थनाथ सिंह ने गुरूवार को विभागीय बैठक में अफसरों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे ही पता नहीं है कि विभाग में क्या-क्या हो रहा है? उनका कहना था कि विभाग में तरह-तरह के कार्यक्रम चलते हैं। पर उसके बारे में आम लोगों को जानकारी नहीं है। उन्हें खुद पता नहीं है कि विभाग में क्या-क्या हो रहा है।

38 जिलों में 91.95 लाख जेई टीके लगे

नेशनल हेल्थ मिशन के तहत 1300 एडीशनल एएनएम गोरखपुर और बस्ती डिवीजन में।

617 चिन्हित गांवों में प्रीवेंशन वर्क हुए।

राजधानी के योजना भवन में वेक्टर जनित रोगों एईएस व जेई की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी अंतर्विभागीय समीक्षा बैठक में उन्होंने दो से 16 अप्रैल तक ''विशेष संचारी रोग नियंत्रण पखवाड़ा'' को सफल बनाने के लिए सभी विभागों से समन्वय करने को कहा। इसमें हेल्थ डिपार्टमेंट नोडल विभाग है। एकीकृत बाल विकास योजना, ग्राम्य विकास, पंचायतीराज, शिक्षा, नगर निगम/शहरी विकास, कृषि, पशुपालन, दिव्यांग कल्याण और स्वच्छ भारत मिशन की भी भूमिका होती है।

Tags:    

Similar News