Amethi: अमेठी पहुंचे मंत्री सतीश शर्मा, विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से की समीक्षा

Amethi: खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे। उन्होंने स्मृति ईरानी द्वारा गोद लिए गए गांव सुजानपुर जा कर विकास कार्यों को देखा।

Update:2022-08-01 20:02 IST

अमेठी पहुंचे मंत्री सतीश शर्मा

Amethi: विकास कार्यों की जमीनी हकीकत परखने योगी सरकार (Yogi Government) के खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा (Food and Logistics Minister Satish Sharma) अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे। उन्होंने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) द्वारा गोद लिए गए गांव सुजानपुर जा कर विकास कार्यों को देखा। वही खाद्य एवं रसद मंत्री ने कलेक्ट्रेट में जिला के अधिकारियों संग समीक्षा किया।

अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा (Food and Logistics Minister Satish Sharma) ने मीडिया ने बात करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व और कुशल मार्ग दर्शन में विभिन्न जनपदों में सरकार की लोक कल्याणकारी योजना (Public Welfare Scheme) और विकास कार्यों की समीक्षा के साथ साथ मौके की स्थिति जानने के लिए अमेठी में आज आगमन हुआ है।

विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से की समीक्षा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) के प्रयास से आज तमाम विकास कार्य अमेठी जनपद में चल रहे है। उन कार्यों को देखा गया है और अभी समीक्षा भी की जाएगी। जहां कमिया है सम्बन्धित अधिकारियों से बात की जाएगी। सभी विकास कार्यों को समय से व गुणवत्ता पूर्वक बनाने के निर्देश दिए जाएंगे। और लगातार जो सरकार का प्रयास है वो सफल है सभी योजना गरीबों तक पहुंच रही है। जनता का मन योगी मोदी से जुड़ा है। सरकार का जो हर घर जल हर घर मिशन आज सफल है। वहीं, ड्रग स्पेक्टर के द्वारा अवैध वसूली पर मंत्री ने बोला शिकायत अभी हमारे सामने आई है। शिकायत हम शासन स्तर पर करेंगे। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री ने स्मृति ईरानी के गोद लिए कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण

उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा (Food and Logistics Minister Satish Sharma) ने केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी द्वारा गोद लिए गांव पहुंच कर विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। वहां मौजूद ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया।ग्रामीण महिलाओं ने सार्वजनिक शौचालय ना चलने की शिकायत किया।जिस पर वहां मौजूद ग्राम प्रधान ने महिलाओं को शिकायत करने के लिए मना किया।मंत्री ने जिला अधिकारी को तत्काल समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देश दिया।इसके कलेक्ट्रेट पहुंच कर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक किया।

Tags:    

Similar News