Mirzapur News: नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में नाबालिग आदिवासी लडक़ी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-10-20 07:06 GMT

सीओ सदर शैलेन्द्र त्रिपाठी

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में नाबालिग आदिवासी लडक़ी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाइक सवार दो लोगों ने पहले नाबालिग लड़की को घर से लेकर गए, जहां पर उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने कोतवाली देहात थाने में तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है, जहां दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग आदिवासी लड़की जो कि 18 अक्टूबर को अपने घर पर अकेली थी। मां बिहार गई हुई थी, जहां पिता मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गया हुआ था। घर में अकेली लड़की को देखकर लड़की का पहले से परिचित युवक घर पर आया, जहां लड़की को बाइक से लेकर दो लोग सुनसान जगह पर बने एक कमरे में लेकर गए, जहां पर सामुहिक दुष्कर्म की घटना की अंजाम दिया गया। दुष्कर्म की घटना की अंजाम देने के बाद दोनों युवक नाबालिक लड़की को मोटरसाईकिल पर बैठा कर वापस जा रहे थे, जहां रास्ते में बाइक खंभे में टकरा गई, जहां दोनों की गंभीर चोटें नही आई। बुधवार को शाम जब बाइक के भिड़ने की सूचना पिता को मिली तो पिता लड़की की तबियत बिगड़ने पर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल लेकर गए।

हालत में सुधार नही होने पर परिजन उसे लेकर जिला महिला अस्पताल पहुँचे, जहां सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आई। घटना की जानकारी होने पर सीओ सिटी व सीओ सदर के साथ सिटी मजिस्ट्रेट अस्पताल पहुंचे, जहां पर लड़की का बयान लिया, वहीं पीड़िता का मेडिकल कराया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने देहात कोतवाली थाना में 3 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके दो आरोपी रामबाबू उर्फ पन्ना यादव पुत्र बऊ यादव व रंजीत यादव पुत्र जगन्नाथ यादव को गिरफ्तारी करके जेल भेज दिया।

सीओ ने कहा, आरोपियों पर की जाएगी ठोस कार्यवाई

घटना के संबंध में सीओ सदर शैलेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता के पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी और उसके एक साथ को गिरफ्तारी कर लिया गया है। दुष्कर्म करने वाला एक युवक लड़की से पहले से ही परिचित था। इस मामले में आरोपियों के ऊपर ठोस कार्यवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News