मीरजापुर: रास्ते को लेकर दो पक्षो में मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

चील्ह थाना क्षेत्र के गहिया गाँव मे जमीन विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गया। जहाँ मारपीट के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। जिसके बाद वीडियो वायरल होने लगा।

Update:2021-02-16 22:33 IST
रास्ते को लेकर दो पक्षो में मारपीट

मीरजापुर: चील्ह थाना क्षेत्र के गहिया गाँव मे जमीन विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गया। जहाँ मारपीट के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। जिसके बाद वीडियो वायरल होने लगा। इस वीडियो में एक युवक फावड़ा लेकर दो युवतियों से मारपीट करते देखा जा रहा है। हालांकि इस मारपीट में युवक ही फावड़े में लगी लकड़ी से युवतियों को डरा धमका रहा है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के लिए बतादें मिर्ज़ापुर में रास्ते के विवाद में एक व्यक्ति द्वारा दो महिलाओ को धक्का दे कर जमीन पर गिराते और महिलाओ को फरसे से पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया खूब हो रहा है।घटना चील्ह थाना के गहिया गाँव का है।जहाँ पर आज सुबह रास्ते को बंद करने को लेकर पड़ोस में रहने वाले ब्राह्मण और यादव परिवार आपस मे भीड़ गये।

ये भी पढ़ें : शिवपाल यादव बोले- सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही होगा गठबंधन

लगाया ये आरोप

पीड़ित संजू देवी का आरोप है कि जब वह अपनी वृद्ध सास के साथ घर का रास्ता बंद कर रहे अखिलेश मिश्रा के पास निर्माण कार्य को रोकवाने के लिए गयी तो उसके साथ पहले नोकझोक किया इसके बाद धक्का दे कर जमीन पर पटक दिया और मारपीट भी किया।इतना ही नही महिलाओ को फावड़ा से भी मारा गया। साथ मे मौजूद वृद्ध महिला को धक्का दे कर जमीन पर पटक दिया ।इस पूरे मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने घटना का संज्ञान लिया और कार्रवाई करने का आदेश दिया।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210216-WA0009.mp4"][/video]

रिपोर्ट- ब्रिजेन्द्र दुबे

ये भी पढ़ें : झांसी: DM बोले- क्षेत्र में पेयजल समस्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी

Tags:    

Similar News