Mirzapur News: कार और ट्रेलर ट्रक में हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, छह घायल

Mirzapur News: जिले के चुनार थाना क्षेत्र के चचेरी मोड के पास मिर्जापुर-वाराणसी हाईवे पर रविवार को उस समय चीख पुकार मच गयी।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-03-03 11:26 GMT

मिर्जापुर में कार और ट्रेलर ट्रक में हुई भीषण टक्कर (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: जिले के चुनार थाना क्षेत्र के चचेरी मोड के पास मिर्जापुर-वाराणसी हाईवे पर रविवार को उस समय चीख पुकार मच गयी। जब तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार परखच्चे के उड़ गए। कार में सवार सात लोग फंस गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चचेरी मोड पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। वहीं 6 गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायलों में एक व्यक्ति दो महिला तीन बच्चे शामिल है।

बताया जा रहा है थाना चुनार क्षेत्र के पिपराही गांव के रहने वाले कार सवार वाराणसी के तरफ जा रहे थे और वाराणसी की तरफ ट्रेलर ट्रक आ रही थी। इस दौरान चुनार चचेरी मोड़ के पास हाइवे पर पहुचने पर टक्कर हो गयी। जिसमें कार सवार 7 लोग घायल हो गए। अस्पताल पहुचाने पर कार सवार संजू यादव उर्फ संजय यादव निवासी पिपराही थाना चुनार उम्र करीब-50 वर्ष को डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया।

वही मृतक के पत्नी धर्मशिला 45 वर्ष, ममता 25 वर्ष निवासी पिपराही थाना चुनार, रविंदर गौड 40 वर्ष महराजगंज के साथ तीन छोटे बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। चुनार सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया की ट्रेलर ट्रक के लापरवाही के चलते कार में टक्कर हो गई। कार सवार एक की मौत हो गई है। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी पर किया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर ट्रेलर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News