Mirzapur News: प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी की टिप्पणी के बाद भड़के भाजपा ओबीसी कार्यकर्ता, फूंका पुतला

Mirzapur News: भाजपा कार्यालय से राहुल गांधी का पुतला लेकर निकले कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर अपने आक्रोश का इजहार किया।

Report :  Brijendra Dubey
Update:2024-02-09 16:24 IST

Mirzapur News (Photo: Social Media)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के बरौधा कचार स्थित भाजपा कार्यालय के पास राहुल गांधी के प्रति आक्रोश देखने को मिला। पिछड़ा समाज से आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति राहुल गाँधी के जातीय टिप्पणी करने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गाँधी का पुतला दहन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहाकि पिछड़ा समाज के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार ने तमाम कार्य किए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही पिछड़ा समाज का राहुल गांधी ने अपमान किया है । जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसी को लेकर पुतला दहन का किया गया।

राहुल गांधी के जातीय टिप्पणी पर फूंका पुतला

यूपी के मिर्जापुर जिले में भाजपा पिछड़ा समाज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के साथ ही राहुल गांधी अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं। पिछड़ा समाज को लेकर भाजपा ने तमाम कार्य किया है । केंद्र सरकार में समाज के 27 तो प्रदेश में 20 मंत्री हैं। यह सम्मान भाजपा के शासन काल में मिला है। पिछड़ा समाज को न्यायिक अधिकार दिलाने का काम भाजपा ने किया है । कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी केवल बयानबाजी कर रहे हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आगे भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि समाज का अपमान करने वाले कांग्रेस को आने वाले चुनाव में सबक सिखाया जाएगा। पिछड़ा समाज बीजेपी के साथ था और रहेगा। भाजपा कार्यालय से राहुल गांधी का पुतला लेकर निकले कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर अपने आक्रोश का इजहार किया।

रेलवे स्टेशन मार्ग पर राहुल गाँधी के पुतले का दहन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी करते हुए कांग्रेस को सबक सिखाने को कहा। राहुल गांधी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जातीय टिप्पणी को लेकर भाजपा के पिछड़ा मोर्चा के लोगों ने राहुल गांधी के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए।  

Tags:    

Similar News