Mirzapur: दर्शनार्थियों से भरी कार का लॉक हुआ ब्रेक, अनियंत्रित होकर खाई में पलटी

Mirzapur: प्रदेश के मिर्ज़ापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र में स्थित मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन करने आये दर्शनार्थियों के साथ हुआ बड़ा हादसा हो गया।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-03-08 11:03 GMT

मिर्जापुर में खाई में पलटी श्रद्धालुओं से भरी कार (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: प्रदेश के मिर्ज़ापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र में स्थित मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन करने आये दर्शनार्थियों के साथ हुआ बड़ा हादसा हो गया। दर्शन कर पहाड़ी से नीचे उतरते समय दर्शनार्थियों की कार का अचानक ब्रेक लॉक हो गया। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित हो कर खाई में गिर गई। दर्शनार्थियों भरी कार में बैठे श्रद्धालु एक ही परिवार के है। हादसे में लोगों को हल्की फुल्की चोट आई। लेकिन पूरा परिवार बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी दर्शनार्थियों को सुरक्षित किया।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जनपद के विंध्याचल स्थित प्रसिद्ध अष्टभुजा मन्दिर दर्शन करने आये परिवार का कार पहाड़ से उतरे समय अनियंत्रित हो कर खाई में पलट गई। दर्शनार्थियों के साथ बड़ा हादसा होते-होते टल गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अपर पुलिस अधीक्षक नगर नितेश सिंह ने कहाकि,“ पुलिस के मुताबिक वाराणसी के शिवपुर से दीपक जायसवाल अपने पूरे परिवार के साथ विंध्याचल मंदिर दर्शन पूजन करने के लिए आये थे।

विंध्याचल दर्शन पूजन करने के बाद वह अपने परिवार के साथ त्रिकोण दर्शन करने के लिए निकल गए। विंध्याचल थाना क्षेत्र के अष्टभुजा में अष्टभुजा मंदिर में दर्शन पूजन के बाद पूरा परिवार क्वीड कार से वापस लौट रहा था। अष्टभुजा डाक बंगला के पास पहाड़ से उतरते समय अचानक कार का ब्रेक लॉक हो गया। कार अनियंत्रित हो कर पहाड़ के खाई में पलटी गयी। हादसे के दौरान कार में दीपक जायसवाल की पत्नी को हल्की चोट आयी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार सुरक्षित बाहर निकाला वही घायल महिला को इलाज के लिए पास के अस्पताल विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ ले जाया गया। जहाँ प्राथमिक इलाज के बाद परिवार को वापस घर भेज दिया है।

Tags:    

Similar News