Mirzapur News: असलहा तस्कर गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, 3 गिरफ्तार, 5 पिस्टल सहित 10 तमंचा बरामद

Mirzapur News: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनका एक संगठित गैंग है जो सीमावर्ती प्रान्त बिहार, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ से अवैध असलहा लाकर मिर्जापुर व आसपास के जनपदों में बेचता है और प्राप्त धनराशि को आपस में बांट लेते हैं।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-02-17 13:59 GMT

Mirzapur News : (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: मिर्जापुर जनपद के अहरौरा थाना क्षेत्र में असलहा तस्कर गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें 15 हजार के इनामिया सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 32 बोर के 5 पिस्टल, 10 अवैध तमंचा सहित 3 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

अहरौरा पुलिस को मिली इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने पत्रकार वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया है। पिछले दिनों भी पुलिस ने लोकसभा चुनाव के पहले असलहा बनाने की फैक्ट्री का खुलासा किया था। पुलिस ने शनिवार को एक बार फिर अन्य प्रदेशों से असला खरीद कर मिर्जापुर और अन्य जनपदों में सप्लाई करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश पर लगी अहरौरा पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गैंगस्टर एक्ट के वांछित व 15 हजार के ईनामियां अभियुक्त राजा बाबू निवासी सूरहा थाना अदलहाट जनपद मीरजापुर तथा अन्य दो अभियुक्त पप्पू कोल पुत्र कन्हई कोल उर्फ कन्हैयालाल निवासी हरदी गुलाल पुर थाना लालगंज जनपद मीरजापुर व लक्कड़ उर्फ दिनेश मोदनवाल निवासी रेलवे स्टेशन पीली कोठी थाना को0 कटरा जनपद मीरजापुर को बरबकपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 05 अदद अवैध पिस्टल 32 बोर, 10 अदद अवैध देशी तमंचा 315 बोर व 03 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनका एक संगठित गैंग है जो सीमावर्ती प्रान्त बिहार, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ से अवैध असलहा लाकर मीरजापुर व आसपास के जनपदों में बेचता है और प्राप्त धनराशि को आपस में बांट लेते हैं। अभियुक्तों से और भी जानकारियां जुटाई जा रही है।

Tags:    

Similar News