Mirzapur News: अल्ट्रासाउंड टेक्नीशियन की सिर कुचलकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

Mirzapur News: अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि अरहर के खेत में एक शव मिला था, जिसकी शिनाख्त करा ली गई है, मृतक बिहार का रहने वाला है, एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर टेक्नीशियन के पद पर काम करता था।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-02-19 01:59 GMT

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह (Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के चतुरिया गांव के सिवान में रविवार शाम को अरहर के खेत में एक युवक का सिर कुचला शव मिला, शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची विंध्याचल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान करायी तो पता चला मृतक युवक बिहार का रहने वाला है, जो अल्ट्रासाउंड सेंटर में टेक्नीशियन के पद पर काम करता था। वह तीन दिन से लापता था, अल्ट्रासाउंड केंद्र संचालक ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। लापता होने की जानकारी पर परिजनों ने भी थाने पहुंच कर शिकायत की थी।

बताया जा रहा है बिहार के खगडिया जिला के मोरकाही थाना क्षेत्र के बछवैता गांव का रहने वाला अमित कुमार विंध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा चौराहे पर स्थित जेपी अल्ट्रासाउंड सेंटर में टेक्नीशियन के पद पर काम करता था। बीती 16 फरवरी की रात से लापता था। रविवार की शाम को अरहर के खेत में पशु भगाने गए खेत मालिक ने अमित का शव देखकर ग्रामीणों को बताया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है। 

मृतक के भाई अजीत ने बताया कि अमित पिछले 45 दिनों से अल्ट्रासाउंड सेंटर पर काम कर रहा था, 16 फरवरी की रात अपने पत्नी से बात किया, उसके बाद उसका फोन बंद हो गया। संपर्क नहीं होने पर बिहार से विंध्याचल थाने पहुंचकर संपर्क किया। अल्ट्रासाउंड संचालक से बात की गयी तो सीसीटीवी नहीं दिखाई और धमकी भी दी। उन्होने अल्ट्रासाउंड सेंटर के स्टाफ पर हत्या करने की आशंकी जतायी है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि अरहर के खेत में एक शव मिला था, जिसकी शिनाख्त करा ली गई है, मृतक बिहार का रहने वाला है, एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर टेक्नीशियन के पद पर काम करता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मामले की जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News