Shamli news बाइक सवार बदमाशों ने महिला टीचर से की लूट, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Shamli News: स्कूल जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने महिला टीचर के साथ की लूटपाट।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-11 08:51 GMT

शामली में महिला टीचर से लूट 

Shamli News: जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास एक महिला टीचर से दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।आरोपी घटना को अंजाम देकर आराम से मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सहित भारी पुलिस के साथ इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गये है। लूट होने के बाद दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

महिला के साथ की लूटपाट

दरअसल, शामली में स्कूल जाते समय महिला टीचर से दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़ित टीचर ने आरोपियों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन महिला टीचर गिरकर बेहोश हो गई। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

टीचर का कहना है कि मैं अपने घर से सुबह स्कूल जाने के लिए निकली थी मैं घर से पैदल भिक्की मोड़ परजा रही थी, तभी मैडम का फोन आया तो मैं बात कर रही थी। तभी बाइक सवार दो युवक आए और मेरा मोबाइल छीनकर ले गए और फरार हो गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

उधर दिनदहाड़े हुई महिला से लूट के मामले में पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, तो वही जितेंद्र कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने बाइकर्स गैंग को पकड़ने के लिए दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। जल्दी घटना का अनावरण किया जाएगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News