फल मंडी के प्रधान कांग्रेसी नेता की की गोलियां मारकर हत्या, व्यापारियों ने किया हंगामा

यूपी के मेरठ के थाना टीपीनगर क्षेत्र में मंडी के प्रधान की सोमवर को गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए।

Update: 2017-10-16 09:19 GMT

मेरठ: यूपी के मेरठ के थाना टीपीनगर क्षेत्र में मंडी के प्रधान की सोमवर को गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए।

हत्या के बाद व्यापारियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। वारदात के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

क्या है मामला

धनतेरस से महज एक दिन पहले सोमवार को शहर के टीपीनगर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हो गई। दिल्ली रोड स्थित नवीन फल मंडी में गुदडी बाजार निवासी व्यापारी नेता रहीसुद्दीन कुरैशी पुत्र नवाब कुरैशी की गोली बरसाकर हत्या कर दी। आनन-फानन में केएमसी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृृत घोषित कर दिया।

मृतक के बेटे ने क्या बताया?

मृतक के बेटे शहबाज के मुताबिक उसके पिता आढ़त की दुकान पर बैठे हुए थे। उस वक्त हेलमेट पहने हुए बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। इसके बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा भी बांधे हुआ था। बताया जा रहा है कि

रोड किया जाम

घटना के बाद व्यापारियों ने दिल्ली रोड को जाम कर दिया। व्यापारी बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर अड़ गए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या कहना है पुलिस का?

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद शहर में तनाव की स्थिति बनी हुई है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी सिटी मान सिंह चौहान व्यापारियों को समझाने में लगे हुए थे।

Tags:    

Similar News