लाशों से बिछी सड़क: मौत के तांडव से कांपा मुरादाबाद, उठाए जा रहे सबके शव

मुरादाबाद जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के गजरौला इलाके में सोमवार को आफत टूट पड़ी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बज्रघाट चौकी के पास पशुओं से लदे हुए एक कंटेनर का आगे का टायर एकदम से फट गया।

Update:2021-01-04 13:28 IST
मुरादाबाद जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के गजरौला इलाके में सोमवार को आफत टूट पड़ी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बज्रघाट चौकी के पास पशुओं से लदे हुए एक कंटेनर का आगे का टायर एकदम से फट गया।

लखनऊ। यूपी के मुरादाबाद जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के गजरौला इलाके में सोमवार को आफत टूट पड़ी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बज्रघाट चौकी के पास पशुओं से लदे हुए एक कंटेनर का आगे का टायर एकदम से फट गया। जिसके बाद पशुओं से भरा कंटेनर बेकाबू होकर खाई में गिर गया। इस हादसे में 6 व्यापारियों की दबकर मौत हो गई। हादसे में 12 पशु भी कंटेनर के बेकाबू होने की वजह से मर गए। इस हादसे में इलाके में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें...मुरादनगर हादसा: ईओ निहारिका सिंह समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, ठेकेदार फरार

सड़क पर लंबा जाम

मुरादाबाद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 6 व्यापारियों की दबकर मौत हो गई। वहीं 12 पशु भी इस हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बारे में बताया गया कि कंटेनर राजस्थान के जयपुर से चौधरपुर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। घटना के बाद से सड़क पर लंबा जाम लगा हुआ है।

इससे पहले कल यानी रविवार दोपहर को दो बजे चालीबंगला के पास वन-वे जीटी रोड में सड़क हादसा हो गया। इसमें पटना निवासी 54 वर्षीय संजय आनंद, 56 वर्षीय अनिल कुमार तथा 53 वर्षीय किरण मधुकर जख्मी हो गए।

(फोटो- सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...गाजियाबाद श्मशान हादसाः मौतों का आंकड़ा हुआ 23, लाशों की गिनती जारी

साथ ही सफारी में आधा दर्जन लोग सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल इन जख्मियों का इलाज स्थानीय नर्सिंग होम में चल रहा है। इस घटना सामने से जा रही टेलर के पीछे जोरदार ठोकर मारने के कारण घटी।

अनिल कुमार का पूरा परिवार दो अलग अलग चारपहिया वाहन से पटना से कोलकाता जा रहे थे। सफारी आगे चल रही थी और स्विफ्ट कार पीछे पीछे। राजगंज पार करने के बाद चाली बंगला स्थित वन-वे जीटी रोड पार करते समय सामने डाक लेकर जा रही टेलर के पीछे सफारी टकरा गई। हादसे के बारे में घायल अनिल ने बताया कि सामने जा रही टेलर अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे सफारी अनियंत्रित हो गई और उक्त घटना घटी।

ये भी पढ़ें...मुरादनगर श्मशान हादसा: मृतकों के परिजनों ने दिल्ली-मेरठ रोड को किया जाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News