Moradabad News : रील बनाते समय युवक ट्रेन से कटा, मौत

Moradabad News : पिता ने लगाया रशीद पर हत्या का आरोप, बोले-रशीद ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर जिशान को मारपीट कर रेलवे ट्रैक पर भेंक दिया था।

Update:2023-08-01 20:47 IST

Moradabad News :मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के भोला सिंह की मिल्क में रील बनाते समय युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। पकवड़ा निवासी टेंपो चालक जिशान रील बनने अपने दो दोस्तों के साथ थाना मझोला क्षेत्र के भोला सिंह की मिल्क में स्थित रेलवे ट्रैक पर गया था। इसी दौरान ट्रैक पर ट्रेन आ रही थी और जिशान उसकी चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना सोम वार देर शाम लगभग 7 से 8 बजे की बताई जा रही है। चश्मदीद का कहना है कि तीन लड़के मोबाइल से रेलवे लाइन के समीप कुछ कर रहे थे तभी ट्रेन आ गई और एक लड़का चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

मृतक जिशान के पिता ने आरोप लगाया कि पकवाड़ा के जुम्मे रात के बाजार निवासी रशीद ने अपने दोस्तों के साथ जिशान को मार पीट कर रेलवे लाइन पर डाल दिया। जिशान के पिता ने बताया कि क्षेत्र वासियों के शोर के बाद जिशान के दोस्त और क्षेत्र वाले उसे एपेक्स अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता रशीद ने बताया कि उसके दोस्त उसे मेला दिखाने के बहाने घर से ले गए थे।

Tags:    

Similar News