Moradabad News: अपहरण कांड में आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

Moradabad News: आरोपियों ने अपहरण में नाकाम होने पर तथा गांव में लोगों के जाग जाने पर युवती के पिता, माता और भाई प्रधुम को गोली मार दी थी।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-30 05:19 GMT

घायल आरोपी। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस ने थाना मुंडा पांडे के गांव शिव पूरी का बहुचर्चित युवती अपहरण कांड के दो आरोपियों को रविवार मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती काराया गया है। मुरादाबाद के थाना मुंडापंडे के गांव शिव पूरी का मामला बुधवार की रात 3 बजे हुआ था। आरोपियों ने अपहरण में नाकाम होने पर तथा गांव में जाग होने पर युवती के पिता, माता और भाई प्रधुम को गोली मार दी थी। युवती के भाई की हालत गंभीर थी। उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था

25000 का था इनाम

मामला दो समुदायों का होने के कारण पुलिस के लिए भी चुनौती था। इसी बीच उक्त कांड के अगले ही दिन नव नियुक्त एसएसपी सतपाल एंटी ने चार्ज संभालते मुख्य आरोपी पर 25000हजार का इनाम और आरोपियों के मकान पर राजस्व विभाग के साथ बुलडोजर चलवा दिया था। गिरफ्तारी के लिए पांच टीम का गठन भी किया था। इस मामले में थाने के एसएचओ को भी निलंबित कर दिया गया था।

संदीप अंतिल ने दी जानकारी

मुरादाबाद के जिला जुल में घायल बदमाशों देखने पहुंचे एसएसपी मुरादाबाद संदीप अंतिल में बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हमने पांच टीमों का गठन किया था। इसमें से एक टीम की रविवार की सुबह एक टीम की मुठभेड़ मूंढापांडे क्षेत्र में हवाई पट्टी के आगे हो गई। बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के रोकने पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई जो एक बदमाश के पैर में लगी है। जबकि उसका दूसरा साथी भी मौके से पकड़ लिया गया है।

अन्य की जल्द होगी गिरफ्तारी

गोली लगने से घायल हुआ बदमाश रामपुर जिले के सेफनी का है उसका नाम महफूज है और इन दिनों बिलारी में रह रहा है। दूसरे साथी का नाम भूरे है। भूरे बिलारी का ही रहने वाला है। एसएसपी मुरादाबाद सतपाल अंतिल ने बताया की इस कांड के बाकी आरोपी भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News