Moradabad News: झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज के नाम पर छात्रा को किया बेहोश, अश्लील वीडियो बना कर रहा ब्लैकमैल

Moradabad News: पीड़ित छात्रा की पिता ने बताया कि जिला अमरोहा के गांव तैय्या माफी निवासी खालिद पुत्र माजिद ने उनके गांव में डेढ़ साल पहले क्लीनिक खोला था।

Update: 2023-06-24 07:05 GMT
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के एक गांव में झोलाछाप डाक्टर ने पीजी की छात्रा को पहले बेहोशी की दवा दी इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा का एक साल से शोषण कर रहा था। तीन दिन पूर्व लड़की के भाई ने डॉक्टर की धमकी भरी काल रिसीव करने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्या है पूरा मामला

मुरादाबाद के थाना मझोला के गांव के किसानी खेती करने वाले की पुत्री शहर के एक पीजी कालेज में ग्रेजुएशन की छात्रा है। पीड़ित छात्रा की पिता ने बताया कि जिला अमरोहा के गांव तैय्या माफी निवासी खालिद पुत्र माजिद ने उनके गांव में डेढ़ साल पहले क्लीनिक खोला था।

गांव के लोग इलाज कराते थे उनका परिवार भी बीमार होने पर उसी डाक्टर से दवा लाते थे। करीब साल भर पहले किसान की बेटी बीमार थी, लेकिन डॉक्टर ने उसे बेहोशी की दवा दे दी, जिससे बेहोशी की दवा के बाद उसका इलाज किया गया। बेहोशी की हालत में रेप के बाद वीडियो भी बना लिया। विडियो वायरल करने कि धमकी देकर अपने पास बुलाता था। सालभर से ब्लैकमेल कर उसका शोषण किया जा रहा था।

पुलिस का एक्शन

मझोला पुलिस ने शिकायत के बाद डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया। पिता ने बताया की लड़की परेशान थी। आरोपी का फोन नही उठा रही थी इस बीच लडकी के भाई ने कॉल रिसिव कर ली और सामने से डॉक्टर की धमकी को सुन लिया।19 जून को ही शिकायत के बाद पुलिस मुकदमा लिख लिया था।

पुलिस आरोपी को थाने भी ले आई परंतु मामला दूसरे समुदाय का होने पर पुलिस इंस्पेक्टर विप्लव शर्मा ने उस वक्त बेटी की शादी में आने वाली समस्या जैसी बातों को बोलकर रेप की रिपोर्ट को छेड़ छाड़ पर दर्ज की। कुछ देर बाद ही मंझोला थाने से बिना किसी कार्रवाई के आरोपी डॉक्टर को थाने से छोड़ दिया गया।

Tags:    

Similar News