Moradabad News: उफनाई रामगंगा में चार मासूम डूबे, एक को बचाया गया, तीन लापता

Moradabad News: रामगंगा नदी में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए। बच्चों के नदी में डूबने की जानकारी मिलने पर नदी के पास रहने वाले स्थानीय लोगों ने एक बच्चे को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गए, और लापता हो गए।

Update: 2023-08-20 17:41 GMT
उफनाई रामगंगा में चार मासूम डूबे, एक को बचाया गया, तीन लापता : Photo-Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद के कटघर कोतवाली इलाके की रामगंगा नदी में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए। बच्चों के नदी में डूबने की जानकारी मिलने पर नदी के पास रहने वाले स्थानीय लोगों ने एक बच्चे को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गए, और लापता हो गए। बच्चों के डूबने की सूचना मिलने पर कटघर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों के साथ राम गंगा नदी में बच्चों की तलाश में रेस्क्यू अभियान चलाकर बच्चों की तलाश की। लेकिन गहरे पानी में बच्चों का कहीं भी कुछ पता नहीं चला। बच्चों के डूबने की जानकारी मिलने के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पीएसी के गोताखोर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे

दरअसल, मुरादाबाद के थाना गलशहीद इलाक़े में रहने वाले चंद्रपाल का 11 साल का बेटा रितिक व गंगाराम के बेटे मनोज 13 साल व दुर्गेश 10 साल व बंटी का 10 साल का बेटा वंश रामगंगा नदी के पास बाग में घूमने गए थे। गर्मी लगने पर सभी बच्चे पास में ही बहने वाली रामगंगा नदी में नहाने उतर गए। नहाते-नहाते सभी बच्चे गहरे पानी में उतर गए। इसी दौरान चारों बच्चे गहरे पानी में डूबने लगे। शोर होने पर स्थानीय लोगों ने डूब रहे बच्चों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। 10 साल के वंश को तो बचा लिया गया। लेकिन तीन अन्य बच्चे मनोज, दुर्गेश, रितिक गहरे पानी में डूब गए। काफी देर तक तलाश करने के बाद भी जब डूब गए बच्चों का कुछ पता नहीं चला तो कटघर पुलिस ने पीएसी की टीम को भी मौके पर बुला लिया। पीएसी की टीम ने बच्चों की तलाश में रामगंगा नदी में रेस्क्यू अभियान चला रही है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक तीनों बच्चों का कुछ पता नहीं चल सका है।

Moradabad News: मुरादाबाद में करणी सेना का पदाधिकारी गिरफ्तार

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना भोजपुर पुलिस ने करनी सेना के एक पदाधिकारी को गिरफ्तार किया है। उसने कमर में पिस्टल लगाकर भोजपुर एसएचओ के कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचवाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये कार्रवाई की गई। मामला दो दिन पहले का बताया जा रहा है। जहां करणी सेना का एक पदाधिकारी अमित ठाकुर ने एसएचओ भोजपुर अमरनाथ वर्मा के साथ खुली पिस्टल लगाकर अपनी फोटो फेसबुक पर डाली थी। जांच में पता चला कि पिस्टल भी करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र सिंह के लाइसेंस पर थी। भोजपुर पुलिस ने इस मामले में करणी सेना की प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र सिंह और अमित ठाकुर के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। अमित ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News