Moradabad News: हाइवे पर पलटा गैस टैंकर, टल गया बड़ा हादसा, जानिए पूरा मामला

Moradabad Accident News: मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर मंगलवार को घरेलू गैस का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान करीब एक घंटे तक हाइवे पर अफरातफरी मची रही।

Update:2023-08-22 18:00 IST
Moradabad Accident News (Photo-Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर मंगलवार को घरेलू गैस का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान करीब एक घंटे तक हाइवे पर अफरातफरी मची रही। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले।

टल गया बड़ा हादसा

जानकारी के मुताबिक थाना बिलारी क्षेत्र में गैस टैंकर के आगे अचानक गाय आ गई थी, जिसके बाद चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और ट्रक सड़क किनारे उतरकर पलट गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंच गई और ट्रक को क्रेन की मदद से हटवाया। इस दौरान एहतियात के तौर पर करीब एक घंटे तक यातायात को डाइवर्ट रखा गया। स्थानीय लोगों का कहना था कि अगर ये ट्रक-टैंकर से लीकेज हो जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन वक्त रहते हालात संभाल लिए गए।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

Moradabad News: जनपद के थाना मझोला क्षेत्र के लाइनपार में चिड़िया टोला के पास नाले में एक युवक मरणासन्न हालात में पड़ा था। क्षेत्रवासियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को मुरादाबाद जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने हत्या के लगाए आरोप

मृतक की पहचान संजीव सैनी पुत्र राकेश सैनी उम्र 24 वर्ष के रूप में की गई। परिजनों ने कहा कि वो गगन तिराहे की पास एक्सपोर्ट फैक्ट्री में पैकिंग का काम करता था, उसके पिता राकेश सैनी का 4 वर्ष पहले निधन हो चुका है। संजीव सैनी की बहन नीरू सनी ने बताया कि संजीव सैनी की पत्नी मीनाक्षी सैनी एक महीने पहले संजीव से झगड़ा कर अपने मायके चली गई थी। वो अपने साथ अपने एक वर्षीय बेटे यश को भी ले गई थी। उसके बाद से ही उसका भाई परेशान रहने लगा था। संजीव को शराब पीने की लत थी।

पत्नी के मायके जाने के बाद वो और भी अधिक शराब पीने लगा था। दो दिन पूर्व ही वो अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल इस्लाम नगर गया था। परिजनों का आरोप है कि संजीव के ससुर और सालां ने उसके साथ मारपीट की है, जिससे उसकी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News