Moradabad News: नर्स से डॉक्टर से द्वारा रेप मामले में हिंदू संगठनों ने निकाला जुलूस, सौंपा ज्ञापन

Moradabad News: हिंदू संगठनों ने जुलूस निकाल कर एसडीएम ठाकुरद्वारा के कार्यालय पर जम कर प्रदर्शन किया। संगठन ने एसडीएम के माध्यम से सीएम योगी के नाम ज्ञापन प्रेषित किया और बुलडोजर चलवाने की मांग की।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-20 12:25 GMT

Moradabad News (Pic: Newstrack) 

Moradabad News: मुरादाबाद के ठाकुर द्वारा में आज हिंदू संगठनों ने जुलूस निकाल कर एसडीएम ठाकुरद्वारा के कार्यालय पर जम कर प्रदर्शन किया। संगठन ने एसडीएम के माध्यम से सीएम योगी के नाम ज्ञापन प्रेषित किया और बुलडोजर चलवाने की मांग की। आपको बता दें, कि थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पूर्व एक निजी अस्पताल के डॉक्टर ने अपने ही अस्पताल की एक दलित नर्स को बंधक बनाने के बाद बलात्कार करने वाले डॉक्टर के नर्सिंग होम पर बुलडोजर चलाने की मांग की। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता आज मंलवार को अलग-अलग टुकड़ियों में इकट्ठे हो एसडीएम कार्यालय पहुंचे और नारे बाजी करते हुए अपनी तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने मांग की है कि हिंदू दलित समाज की बेटी नर्स के साथ घिनौनी घटना करने वाले की संपत्ति कुर्क कर बुलडोजर चलाया जाए। आरोपी डॉक्टर को फांसी की सजा दी जाए और नारी सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाए।

ये था पूरा मामला

मुरादाबाद की तहसील ठाकुर द्वारा प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर पर अपने स्टाफ के दो कर्मचारियों के साथ मिल कर अस्पताल की नर्स को बंधक बनाकर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घिनौने कार्य को आरोपी डॉक्टर ने अपने अस्पताल के वार्ड बॉय की मदद से नर्स को कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता नर्स के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों वार्ड बॉय को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

पीड़िता के पिता ने ठाकुरद्वारा कोतवाली में पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनकी 22 वर्षीय पुत्री ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित डॉक्टर शाहनवाज के प्राइवेट अस्पताल में बीते 10 महीने से नर्स के पद काम कर रही है। गत शनिवार की शाम तकरीबन सात बजे उनकी बेटी ड्यूटी करने के लिए घर से अस्पताल पहुंची थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल में एक दूसरी नर्स ने साजिश के तहत बेटी से कहा कि उसे डॉक्टर शाहनवाज ने अपने कमरे में बात करने के लिए बुलाया है। जब वह डॉक्टर के रूम में गई तो बाहर से गेट बंद कर दिया गया।

बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया था रेप

पीडिता के पिता ने बताया कि नर्स द्वारा जानकारी देने के बाद बेटी ने डॉक्टर के कमरे में जाने से इनकार किया। इस पर अस्पताल का वार्ड बॉय जुनैद और दूसरी नर्स मेहनाज उसे जबरदस्ती डॉक्टर शाहनवाज के अस्पताल के ऊपर बने कमरे में ले गए। उन्होंने कमरे को बाहर से लॉक कर दिया। आरोप है कि देर रात तकरीबन 12 बजे डॉक्टर ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर उसका रेप किया। डॉक्टर ने पीड़िता को जाति सूचक शब्द बोलते हुए जान से मारने की धमकी दी। ठाकुर द्वारा पुलिस ने बताया कि पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। आरोपी दोनों वार्ड बॉय को पुलिस के द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News