Moradabad News: मुरादाबाद में शराब कंपनी के एजेंट से हुई 4 लाख की लूट का खुलासा

Moradabad News: पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई और आज घटना का खुलासा कर चारों अभियुक्त को जेल भेज दिया है व अभियुक्त के पास से तीन लाख बीस हजार रुपये नगद, दो तमंचे जिंदा कारतूस घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल व बैग बरामद कर लिया है।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-10-05 20:50 IST

Moradabad News

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के प्रिंस रोड पर 5 दिन पूर्व एक शराब कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूटे गए तीन लाख नब्बे हजार के मामले में आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इसमें चार अभियुक्त को पड़कर जेल भेज दिया है। मुरादाबाद की कोतवाली सदर क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने 5 दिन में घटना का खुलासा कर दिया है। आरोपियों को पड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। जिसमें अभिषेक भटनागर अर्जुन सैनी अमित कश्यप व तुषार के नाम शामिल है।

अभिषेक भटनागर इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड बताया जाता है जिसने तुषार को बताया कि संजीव रावत नामक व्यक्ति के पास शराब की दुकानों से इकट्ठा करे हुए पैसे होते हैं। मुझे पैसे की जरूरत है हम तीनों मिलकर इस काम को अंजाम देंगे और पैसा आपस में बांट लेंगे। पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई और आज घटना का खुलासा कर चारों अभियुक्त को जेल भेज दिया है व अभियुक्त के पास से तीन लाख बीस हजार रुपये नगद, दो तमंचे जिंदा कारतूस घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल व बैग बरामद कर लिया है।

Moradabad News: नरसिम्हानंद के बयान के विरोध में मुस्लमानों का ज्ञापन, जताया आक्रोश

Moradabad News: यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान के बाद मुस्लिम लोगों का गुस्सा बढ़ता दिखाई दे रहा है। आज बड़ी संख्या में मुस्लिम इकट्ठा होकर कलेक्टर पहुंचे और यति नरसिहानंद सरस्वती को गिरफ्तार करो की जोरदार नारेबाजी करते हुए नरसिहानंद को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि हम जिस नबी को अपने आका को अपनी जान और अपनी औलाद से ज्यादा प्यार करते हैं। नरसिम्हानंद ने हमारे नबी की शान में गुस्ताखी की है, करोड़ों मुस्लिमों का दिल दुखाया है। इसने सारी हदें पार कर दी हैं। हम अपनी कौम को समझाकर आए हैं, अगर कार्यवाही नहीं हुई तो हमें सड़कों पर आना पड़ेगा। लिहाजा उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो मुस्लिमों को सड़क कर उतरना पड़ेगा। ऐसे लोगों से देश के अमन चैन को खतरा होता है, ये लोगों के बीच खाई पैदा कर रहे हैं। हिंदू मुस्लिम को लड़ाना चाहता है। इन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला जाए।

मुरादाबाद में आज बड़ी संख्या में मुस्लिम अधिवक्ताओं ने भी इकट्ठा होकर यति नरसिहानन्द को गिरफ्तार किये जाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। अधिवक्ताओं ने नाराजगी प्रकट करते हुए कहा की नरसिम्हानंद इससे पहले भी कई बार अपशब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं। कोई कड़ी कार्रवाई ना होने की वजह से आज फिर अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी की जो बर्दाश्त के बाहर है। नरसिम्हानंद देश के लिए कैंसर की तरह हैं, इसलिए जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाना चाहिए। सभी प्रदर्शनकरियों ने अपने अपने ज्ञापन एसडीएम नरेंद्र सिंह को सौंपे।

Tags:    

Similar News