Moradabad News: महिला सिपाहियों से अभद्रता करना दरोगा को पड़ा भारी, एसएसपी ने दरोगा को किया लाइन हाजिर

Moradabad News: रंगीन मिजाज दरोगा को महिला सिपाहियों से अभद्रता करना भारी पड़ गया। एसएसपी ने दरोगा पर कार्यवाही करते हुए थाना काठ में तैनात द्दारोगा जितेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया।

Update: 2023-07-04 17:36 GMT
महिला सिपाहियों से अभद्रता करने पर एसएसपी ने दरोगा को किया लाइन हाजिर: Photo- Newstrack

Moradabad News: रंगीन मिजाज दरोगा को महिला सिपाहियों से अभद्रता करना भारी पड़ गया। एसएसपी ने दरोगा पर कार्यवाही करते हुए थाना काठ में तैनात द्दारोगा जितेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। दरोगा जितेंद्र सिंह पर आरोप है की वो थाने में तैनात महिला सिपाहियो को व्हाट्स ऐप कॉल करता था और उन्हें मन पसंद जगह ड्यूटी लगाने का लालच देता था और उन्हें अपने ऑफिस में मिलने के लिए बुलाता था।

गुमनाम पत्र से मामले का हुआ खुलासा

दरअसल एसएसपी को आज एक गुमनाम पत्र प्राप्त हुआ, जिसमे थाना काटग्घर की महिला सिपाहियो ने रंगीन मिजाज दरोगा के बातो का जिक्र किया हुआ था। पत्र मिलते ही एसएसपी हेमराज मीणा ने दरोगा लाइन हाजिर कर दिया। उन्होनें कहा कि ऐसी सूचना मिल रही थी लेकिन आज जो चिट्टी मिली से उससे दरोगा जी की रंगीन मिजाजी जाहिर होती है। हमने इसे लाइन हाजिर कर जांच सीओ कटघर को सौप दी है।

पत्र में कहा गया है कि एस आई जितेंद्र सिंह महिला कांस्टेबल को अपने आफिस में बुलाता था और दरवाजा बंद कर लेता था। साथ ही पत्र में यह दावा किया गया कि अगर कटघरे में तैनात महिला कांस्टेबलों के बयान दर्ज किए जाए तो मामले में ओर भी कई बाते सामने आ सकती है।

Tags:    

Similar News