Moradabad News: जिला अस्पताल में भर्ती मुलजिम बाथरूम से हुआ फरार, पुलिस को दिया चकमा

Moradabad News: मुरादाबाद के जिला अस्पताल अस्पताल से एक मुलजिम बाथरूम की खिड़की तोड़ कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Written By :  Aakanksha Dixit
Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-03-21 07:31 GMT

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फरार मुलजिम की तस्वीर source: Newstrack 

Moradabad News: हमने अक्सर फिल्मों में देखा है कि किस तरह अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाते है। मगर असल जिंदगी में भी कुछ ऐसे कारनामे देखने को मिले है। हाल ही में मुरादाबाद जिले से एक अजीबो गरीब वाकया सामने आया है। मुरादाबाद के जिला अस्पताल अस्पताल से गुरुवार को एक मुलजिम बाथरूम की खिड़की तोड़ कर फरार हो गया।

इस घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइंस थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने सिपाहियों से फरार मुलजिम के बारे में जानकारी ली और उसकी तलाश में जुट गई है।

दो दिन पहले ही हुआ था भर्ती 

जेलर मृत्युंजय पांडे ने बताया कि मार्च में ही जिला कारागार में अजीत कुमार को दाखिल किया गया था। फरार मुलजिम का नाम अजीत पुत्र राजेंद्र गांव बाराडी थाना जुनावाई जिला संभल का निवासी है। उस पर दफा 25/4 में उसके विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज़ है। पुलिस ने उसे अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया था। फरार मुलजिम नशे के आदी होने के कारण जेल में आने के बाद उसकी तबियत खराब हो गई थी। 19 मार्च को उसे खून की उल्टियां होने लगी। जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुलजिम ने पुलिस को दिए चकमा 

गुरुवार सुबह लगभग नौ बजे के आसपास मुलजिम अजीत ने पुलिस कर्मियों से बाथरूम जाने की बात कहकर अपने बेड से उठकर बाथरूम की तरफ चला गया। उसके बाद वह बाथरूम की खिड़की से कूदकर फरार हो गया। काफी देर हो गयी और मुलजिम के बाहर नहीं आने पर सिपाहियों ने बाथरूम के अंदर जाकर देखा लेकिन वह नहीं मिला। इस घटना की सूचना तत्काल सिविल लाइंस थाना पुलिस को दी गई है। थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि मुलजिम के फरार होने की सूचना मिली है। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे मुलजिम के फरार होने की तस्वीर भी कैद हुई है और उसकी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News