Moradabad News: पुलिस गिना रही थी अपना गुडवर्क और उधर वीआईपी एरिया में चोरों ने घर से पार कर दिए लाखों के माल

Moradabad News: इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि जेई के अवगत कराने के दो घंटे बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-03 15:00 GMT

Moradabad News- Photo- Newstrack 

Moradabad News: पुलिस जब पुलिस लाइन के सभागार में प्रेस वार्ता कर कटघर थाने से मोबाइल चोरों को पकड़ने के बाद अपनी पीठ थपथपा रही थी और अपना गुड वर्क बता रही थी। उसी समय चोर मंडलायुक्त आवास के पास वीआईपी क्षेत्र में स्थित नलकूप कालोनी में जेई के आवास पर दिनदहाड़े चोरी कर रहे थे। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि जेई के अवगत कराने के दो घंटे बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

मुरादाबाद में सिविल लाइंस स्थित पुलिस लाइन सभागार में शनिवार को एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व सीओ कटघर मनीष कुमार ने बताया कि थाना कटघर पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये आसपास के जिलों से आए तीन युवक अपनी मौजमस्ती के लिए मोबाइल चोरी करते थे। पुलिस ने इनके पास से गयारह मोबाइल भी बरामद किए हैं। एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार चोर राहुल कश्यप पुत्र हरीश कश्यप निवासी खुर्जा गेट चंदौसी ने अपने दो साथी रुद्रपुर के राहुल कोली और विसौली के रवि कश्यप के नाम भी बताए हैं। इसके अलावा छह मोबाइल के साथ एकरात की मस्जिद निवासी फैज पुत्र राशिद, इमरान पुत्र अजीजुल निवासी ताड़ीखाना व अदनान पुत्र हामिद निवासी चक्कर की मिलक को गिरफ्तार किया है। ये दो घटनाएं हैं। दोनों घटनाओं में अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को मोबाइल चोरी का खुलासा कर अपनी पीठ थपथपा रही ही थी कि ठीक इसके विपरीत शनिवार को कमिश्नर आवास के पीछे नलकूप कॉलोनी में नलकूप खंड प्रथम प्रशासनिक अधिकारी राशिद हुसैन खां के घर दिनदहाड़े चोरी हो गई।

राशिद हुसैन खां तहसील दिवस में शामिल होने कांठ तहसील में गए हुए थे। तहसील दिवस में ही राशिद के पड़ोसी का फोन आया कि आपके घर के बाहर चार युवक ई-रिक्शा में घरेलू सामान लाद रहे हैं। उन्होंने रोकने के लिए कहा, लेकिन तब तक चोर सामान लेकर रफूचक्कर हो चुके थे। अफसरों से इजाजत लेकर राशिद खान घर आए तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला लगा था और चोर घर की दीवार फांदकर घुसे थे। उन्होंने अंदर के दरवाजे का कुंडा तोड़कर पचास हजार रुपये कैश के साथ दो सिलेंडर समेत घरेलू सामान चोरी करके ले गए। चोरों ने बच्चों की गुल्लक तोड़कर भी कैश साफ कर दिया। उन्होंने बताया कि सूचना देने के दो घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं आयी थी।

Tags:    

Similar News