दारोगा ने रेप किया! महिला की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की दी धमकी

एमपी के दारोगा ने एक महिला के साथ बलात्कार किया। आपत्ति जनक फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी दी। इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया।

Update: 2021-03-13 17:22 GMT

झाँसी: हम नौकरी लगवा दगें, हमारे साथ चलना होगा। इन बातों पर विश्वास होकर एमपी के दारोगा ने एक महिला के साथ बलात्कार किया। आपत्ति जनक फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी दी। इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। आईजी के आदेश पर प्रेमनगर थाने की पुलिस ने एमपी के दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें: जौनपुर की वरूणा ट्रेनः निजीकरण की आशंका, उठने लगे बड़े सवाल

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गढ़ियागांव निवासी कल्पना अहिरवार (काल्पनिक नाम) ने पुलिस महानिरीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि वह अपने घर से पूजा अर्चना करते हुए बालाजी धाम मंदिर रसबाहर नंदनपुरा जाती थी। उक्त स्थान पर सुनील बरार उर्फ संजय ठाकुर निवासी ग्राम जौरी बुजुर्ग थाना बड़ागांव भी दर्शन करने आता था। इसी दौरान उस व्यक्ति ने उससे वार्तालाप शुरु किया और अपने परिचय में बताया कि वह पहले पुलिस मध्य प्रदेश की नौकरी में था और अब वकालत व ठेकेदारी करता है।

नौकरी के नाम पर दिल्ली, ग्वालियर ले गया

शिकायती पत्र में कहा है कि उसकी नौकरी लगवाने की बात संजय करने लगा। अपने साथ दिल्ली, ग्वालियर गुमराह करके ले गया। 23 जून 2019 को सुनील ने उसको बुलाकर नारायण धर्मशाला ले गया। कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी आपत्ति जनक फोटो बना ली और उसी आधार पर झूठी नौकरी लगवाने का बहाना करते हुए दिल्ली, ग्वालियर व दतिया में ले जाकर उसके साथ बलात्कार जबरिया किया।

शिकायती पत्र में कहा है कि प्रार्थियां को गलत काम करने के लिए उकसाया। मना करने पर उसको जान से मारने का प्रयास किया। ठेकेदार ने कहा कि अगर उक्त घटना की सूचना पुलिस या किसी अधिकारी को दी तो तुझे व तेरे माता पिता व रिश्तेदारों को जान से मार देंगे। जिससे प्रार्थियां को सख्त जान माल का खतरा बना है।

ये भी पढ़ें: सत्ता के नशे में मंत्री: फरियाद करने पहुंची महिला को फटकारा, देखें ये वीडियो

इस घटना की सूचना 23 फरवरी 2021 को थाना प्रेमनगर में दी। रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए थाने के चक्कर काट चुकी है। उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है। शिकायती पत्र के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज करवाने की कृपा करे। शिकायती पत्र को आईजी ने गंभीरता से लिया और प्रेमनगर थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इस आदेश के तहत प्रेमनगर थाने की पुलिस ने सुनील बरार के खिलाफ दफा 376,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

रिपोर्ट: बीके कुशवाहा

Tags:    

Similar News