Ballia news: भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन बोले- राहुल गांधी को महादेव भी माफ नहीं करेंगे

Ballia News: भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। जनपद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए रवि किशन ने कहा कि ‘इन सभी लोगों को 15-20 साल के लिए हिमालय चला जाना चाहिए। राहुल गांधी विदेश में जाकर ऐसा कार्य कर रहे हैं, जिसे हम देशद्रोह कह सकते हैं।

Update: 2023-03-19 14:04 GMT
भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन (फोटो: सोशल मीडिया))

Ballia News: भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। जनपद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए रवि किशन ने कहा कि ‘इन सभी लोगों को 15-20 साल के लिए हिमालय चला जाना चाहिए। राहुल गांधी विदेश में जाकर ऐसा कार्य कर रहे हैं, जिसे हम देशद्रोह कह सकते हैं। उन्होंने सबसे बड़ा पाप किया है, महादेव भी उनको माफ नहीं करेंगे।’

शनिवार की रात्रि जिले के सहतवार कस्बे में होली मिलन समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा के गोरखपुर से सांसद व भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन ने कांग्रेस व सपा का नाम लिए बगैर हमला बोला। कहा कि राहुल जी व अखिलेश जी को आत्म चिंतन की सख्त जरूरत है। राहुल विदेश में जाकर हमारे देश का गला घोंट रहे हैं। आज विश्व के नेता आकर प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति व भारत की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन राहुल जी वह कार्य कर रहे हैं, जिसे हम देशद्रोह कह सकते हैं। राहुल जी विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे हैं अपने देश को तोड़ने के लिए। ये कूटनीति व अलगाव वाली सोच बड़ी घातक है। इसीलिए सदन में हम लोग उनसे माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। उनको देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’ पर किया डांस
भाजपा सांसद ने योगी सरकार के हिंदुओं की आस्था से जुड़े पर्व चैत्र नवरात्रि के दौरान प्रदेश के देवी मंदिरों व शक्तिपीठों में दुर्गा सप्तशती का पाठ, देवी गायन, देवी जागरण, झांकियों व अखंड रामायण पाठ का आयोजन करने के लिए हर जिले को एक-एक लाख रुपये उपलब्ध कराने की घोषणा को ऐतिहासिक करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय बहुत बड़ा है। इसके लिए हिंदू विचारधारा से जुड़े लोग, पंडित से लेकर गांव देहात के लोग व समाज महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) को दिल से आशीर्वाद दे रहा है। उत्तर प्रदेश में खुशी की लहर है।

यह पूछे जाने पर कि विरोधी दलों द्वारा इस राशि को कम बताया जा रहा है, रवि किशन ने कहा कि विरोधी लोगों का एक करोड़ रुपया आम लोगों तक पहुंचते-पहुंचते दो रुपया हो जाता है। महाराज जी का एक लाख रुपया एक करोड़ के बराबर है। ‘यू पी में का बा’ को लेकर सवाल करने पर उन्होंने भोजपुरी भाषा में कहा कि ‘ई सब लोग बुद्धि हीन हो चुकल बारन।’ इन्हें 2024 हारते हुए दिख रहा है। 2029 भी हार जायेंगे। इसके पूर्व होली मिलन समारोह में रवि किशन होली के सिलसिला फ़िल्म का गीत ‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’ पर जमकर थिरके। इस मौके पर सांसद रवींद्र कुशवाहा, विधायक केतकी सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News