आजम खान को बचाने में लगे साथी मुलायम, दिया बड़ा बयान

इस दौरान नेता जी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वो आजम खान का समर्थन करें। बता दें, आजम खान के खिलाफ अब तक 76 मामले दर्ज कर चुके हैं। यही नहीं, उनकी भू-माफिया वाली इमेज भी बन गयी है।

Update: 2023-03-17 15:57 GMT
आजम खान को बचाने में लगे साथी मुलायम, दिया बड़ा बयान

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में आजम खान को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मुलायम सिंह ने इस दौरान अपने 33 साल पुराने दोस्त का समर्थन करते हुए आजम खान को निर्दोष बताया।

यह भी पढ़ें: राममंदिर पर मुस्लिम पक्ष का बड़ा आरोप, कहा- ऐसे रखी गई थी मूर्ति

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आजम खान ने भीख मांगकर जौहर यूनिवर्सिटी का निर्माण करवाया है। अपने सबसे घनिष्ठ दोस्त का बचाव करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि उन्होंने सारी जिंदगी मेहनत की है। मुलायम सिंह ने ये भी कहा कि आजम खान के खिलाफ साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़ें: बरसात, बाढ़ और बिहार में अब नया पोस्टर वार

इस दौरान नेता जी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वो आजम खान का समर्थन करें। बता दें, आजम खान के खिलाफ अब तक 76 मामले दर्ज कर चुके हैं। यही नहीं, उनकी भू-माफिया वाली इमेज भी बन गयी है। आलम ये हैं कि आजम खान की पत्नी को आगे आकर उनका बचाव करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: मोदी का कड़ा कानून: हॉस्पिटल में हैं तो जान ले ये रुल्स, नहीं तो देना होगा 20 लाख

दोस्ती 33 साल पुरानी है

आजम खान और मुलायम सिंह यादव की दोस्ती 33 साल पुरानी है। मुलायम सिंह के अब आजम खान अब एकलौते दोस्त हैं जोकि अभी भी उनके साथ बने हुए हैं, वरना उनके अधिकांश दोस्त या तो अब इस दुनिया में नहीं हैं या फिर उनके साथ उनकी पार्टी में नहीं हैं। आजम खान ने मुलायम सिंह का हर हालात में साथ दिया है। इसी नाते अब मुलायम सिंह उनकी मदद करने मैदान में उतरेंगे।

Tags:    

Similar News