Mulayam Singh Yadav Funeral News: मुलायम सिंह यादव पंच तत्व में विलीन, अमर रहें के घोष से गूंजा स्थल

Newstrack :  Network
Update: 2022-10-11 10:53 GMT
Live Updates - Page 2
2022-10-11 06:33 GMT

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: शिवपाल व रामगोपाल ने दी श्रद्धांजलि

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: शिवपाल और रामगोपाल ने दी बड़े भाई को श्रद्धांजलि। आपको एक बार फिर बता दें कि अंतिम संस्कार में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ शामिल होंगे। इस बीच रीता बहुगुणा जोशी और अन्य भाजपा नेताओं ने नेताजी को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

2022-10-11 06:25 GMT

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live:

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: सहारा समूह के अध्यक्ष सुब्रत रॉय ने मुलायम के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। अखिलेश, प्रतीक, धर्मेंद्र, शिवपाल यादव, राम गोपाल यादव ने मंच पर मुलायम को पुष्पांजलि अर्पित की> मंच पर मुलायम के पार्थिव शरीर को भारतीय ध्वज में लपेटा गया है। मुलायम के पार्थिव शरीर को सैफई पंडाल में मंच पर उठे हुए मंच पर रखा गया है। लगभग पूरा यादव परिवार मंच पर मौजूद है.

2022-10-11 06:12 GMT

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: चंदन की लकड़ी से होगी अंत्येष्टि

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live:मुलायम सिंह यादव का आज दिन में तीन बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दें मुलायम सिंह यादव की अंतिम यात्रा के लिए कन्नौज की ओर से उन्हें फूलों की श्रद्धांजलि दी जा रही है। मुलायम का इत्र की नगरी से गहरा नाता रहा था इसलिए यहां के सपा नेता और कारोबारी लकड़ियां और फूलों को लेकर सैफई पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार करीब डेढ़ कुंतल चंदन की लकड़ियों से होगा। फूलों में गुलाब और गेंदे के फूल भारी मात्रा में हैं। 

2022-10-11 05:36 GMT

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: पंडाल में मंच पर रखा गया मुलायम का पार्थिव शरीर, पूरा यादव परिवार मौजूद

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को सैफई पंडाल में मंच पर उठे हुए मंच पर रख दिया गया है। लगभग पूरा यादव परिवार मंच पर मौजूद है। चारों तरफ से रुदन की आवाजें आ रही हैं। शोक की लहर से सब मायूस हैं। 

2022-10-11 05:29 GMT

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: तड़के से ही लोगों को है नेताजी के अंतिम दर्शन का इंतजार

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: पंडाल के अंदर और बाहर भारी भीड़ रात से ही जुट गई थी लोगों को तड़के से ही नेताजी के अंतिम दर्शन का इंतजार है।

2022-10-11 05:25 GMT

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: वाटरप्रूफ पंडाल, पार्किंग की व्यवस्था

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: बारिश की संभावना को देखते हुए वाटरप्रूफ पंडाल बनाए गए हैं, जहां रात से ही लोगों का आना-जाना लगा हुआ है। जिला प्रशासन द्वारा सैफई के बाहर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। दोपहर करीब 3 बजे सैफई ग्राउंड के पास पारिवारिक भूमि पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

2022-10-11 05:23 GMT

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: रथ के साथ रोती हुई 500 महिलाओं का समूह

Mulayam Singh Yadav Funeral News Live: लगभग 500 महिलाओं का एक समूह रोते हुए रथ के साथ चल रहा है। जुलूस हनुमान प्रतिमा को पार करते हुए सैफई पंडाल तक जाता है।

2022-10-11 05:10 GMT

कांग्रेस की ओर से कमलनाथ और भूपेश बघेल नेताजी के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

कांग्रेस की ओर से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

2022-10-11 05:08 GMT

मेला ग्राउंड ले जाया जा रहा नेताजी मुलायम सिंह यादव का पार्थिव

नेताजी मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सैफई मेला ग्राउंड ले जाया जा रहा। अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ पहुंचनी शुरू हो गई है।

2022-10-11 04:59 GMT

नेता जी के अंतिम दर्शन के लिए घरों की छतों पर चढ़े लोग

नेताजी को श्रद्धांजलि देने के लिए देश के कोने कोने से लोग पहुंच रहे हैं। सैफई में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है। लोग अपने अपने तरीके से मुलायम सिंह यादव को याद कर रहे हैं, उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News