बाजार से लौट रही महिला को सरेराह मारी गोली, मौत

Update:2018-11-26 12:47 IST

सहारनपुर: सूबे में इन दिनों हत्या लूट व बलात्कार की घटना आम हो गई है। यूपीके सहारनपुर से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर लोगों को अपने घर से निकलने में भी डर लगने लगेगा।

यहां भरे बाजार में एक महिला की युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या का कारण महिला और युवक के बीच रंजिश बताई जा रही हैं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सरेराह महिला की हत्या किए जाने से सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें— भीम आर्मी चीफ ‘चंद्रशेखर’ पर लगा यौन शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज

जनपद के कस्बा तीतरो के मोहल्ला शेखजादगान निवासी नाजिम की 42 वर्षीय पत्नी शाहीन अपने साथ परिवार की एक बालिका को लेकर कुछ सामान लेने के लिए बाजार गई थी। वह बाजार से अपने घर वापस लौट रही थी। शाहीन अपने घर की गली के निकट पहुंची ही थी कि एक युवक ने उसका रास्ता रोककर कनपटी से रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें— राजस्थान विधानसभा चुनाव: भीलवाड़ा में 26/11 मुंबई हमले को पीएम ने किया याद

हत्या करने के बाद हमलावर युवक रिवाल्वर लहराता हुआ आराम से फरार हो गया। किसी की भी हिम्मत उसको रोकने की नहीं हुई। बाद में महिला के बच्चे और अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ सीओ गंगोह राजेन्द्र सिंह, कोतवाली प्रभारी विनोद सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ये भी पढ़ें— आज मंगल पर उतरेगा नासा का ये खास ‘यान’, ग्रह पर करेगा खुदाई

बताया जा रहा है कि घटना रंजिश के ​कारणों से हुई है। फिलहाल महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। अभी मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच करने जुट गई हैं।

Tags:    

Similar News