Muzaffarnagar News: हाईटेंशन तारों की चपेट में आई दो सगी बहने, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

Muzaffarnagar News: अवनी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

Update:2023-04-03 16:38 IST
Muzaffarnagar News (photo: social media )

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के कसियारा गांव में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ। हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से दो सगी बहने गंभीर रूप से झुलस गई। जिसमें 11 वर्षीय बड़ी बहन अनुष्का की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी छोटी बहन 7 वर्षीय अवनी गंभीर रूप से घायल हो गई। अवनी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

पूरे गांव के लोगों ने मौके पर जबरदस्त हंगामा किया, हंगामे की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर परमानंद झा और सीओ सदर यतेंद्र नागर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का खूब प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने हादसे के दोषी विद्युत विभाग पर कार्यवाही एवं मुआवजे की मांग की, जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने ₹500000 के मुआवजे का आश्वासन देते हुए विद्युत विभाग के जेई अनिल सिरोही पर मुकदमा दर्ज करा दिया, इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। मौके पर पहुंचे बसपा नेता उपकार बावरा ने भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

मुआवजा बना मुद्दा

मौके पर पहुंचे अधिकारियों नें घायल लड़की को तत्काल उपचार के निर्देश दिए। साथ ही डॉक्टरों से लगातार मॉनिटरिंग की बात कही। वहीं, ग्रामीण मुआवजे को लेकर लगातार हंगामा कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों को समझाने की कोशिश की लेकिन मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इलाज के खर्च के साथ ही मुआवजे भी मिले।

Tags:    

Similar News