Muzaffarnagar: ट्रक में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचायी जान, मची अफरा-तफरी

Muzaffarnagar: दिल्ली से रद्दी भरकर मुजफ्फरनगर आ रहे एक ट्रक में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2023-12-25 15:22 IST

मुजफ्फरनगर में ट्रक में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जिले में बागपत रोड पर उस समय अफरा तफ़री मच गई। जब रद्दी से भरे एक चलते ट्रक में अचानक से आग लग गई। ट्रक ड्राइवर ने बामुश्किल ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दरअसल बुढाना कोतवाली क्षेत्र स्थित बागपत मुजफ्फरनगर रोड पर सोमवार को दिल्ली से रद्दी भरकर मुजफ्फरनगर आ रहे एक ट्रक में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके चलते ट्रक ड्राइवर ने जहां बामुश्किल ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। तो वहीं मौके पर पहुँची दमकल विभाग की टीम ने घंटो की मशक्कत के बाद आग पर जब तक काबू पाया। तब तक ट्रक और ट्रक में भरा माल जलकर ख़ाक हो चुका था।

दमकल विभाग की माने तो संभवतः शॉर्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लगी थी। इस घटना की जानकारी देते हुए दमकल अधिकारी अंतराम ने बताया कि यह ट्रक दिल्ली से रद्दी लेकर मुज़फ्फरनगर जा रहा था। शॉर्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लगी थी हमें सूचना मिली हम लोग तुरंत मौके पर पहुँचे और आग बुझा रहे है इसमे कोई जनहानि नही हुई और नुकशान के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है। घटनाक्रम के बाद आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News