Muzaffarnagar News: टोल पर गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, कार्रवाई में हुई जुटी

Muzaffarnagar News: पानीपत खटीमा मार्ग पर स्थित जाग्गाहेड़ी टोल प्लाजा पर टोल को लेकर एक बलेनो कार सवार और टोल कर्मियों के बीच बुधवार को जमकर संघर्ष हुआ।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-27 10:52 GMT

मामले की जानकारी देती पुलिस। Photo- Newstrack 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पानीपत खटीमा मार्ग पर स्थित जाग्गाहेड़ी टोल प्लाजा पर टोल को लेकर एक बलेनो कार सवार और टोल कर्मियों के बीच बुधवार को जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लात घूसे चले। घटना के समय किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार सवार और टोल कर्मियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह था मामला

दरसअल, घटना तितावी थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा की है जहां कल हरियाणा निवासी एक बलेनो कार सवार कुछ लोगों का टोल कर्मियों के साथ टोल को लेकर मामूली विवाद हो गया था। जिसके चलते देखते ही देखते टोलकर्मी और कार सवारों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान किसी व्यक्ति ने मारपीट की ये घटना अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में आलाधिकारियों ने मौक़े पर पहुँचकर कार सवार हितेश कुमार और सोनू कुमार सहित टोलकर्मी आदेश, विष्णु और राम लखन को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि दिनांक 26.6.2024 की करीब 6:00 बजे हरियाणा से एक बलेनो गाड़ी में चार युवक हरिद्वार के लिए जा रहे थे। इस दौरान जाग्गाहेड़ी टोल प्लाजा पर टोल देते समय इन लोगों का कर्मचारियों से कुछ विवाद हुआ और हरियाणा के लोगों ने टोल कर्मियों से मारपीट कर दी जिस पर टोलकर्मियों ने भी इकट्ठा होकर इनके साथ मारपीट की। सूचना पर तुरंत थाना प्रभारी और मैं मौके पर पहुंचे व सभी लोगों को मौके से पकड़ लिया गया है। इसमें दोनों पक्षों को थाने पर लाया गया है बातचीत की गई है एवं दोनों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News