Muzaffarnagar News: भूपेंद्र चौधरी ने विपक्ष के गठबंधन पर साधा निशाना, बोले-ये पहले भी कर चुके हैं गठबंधन

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के विकास के लिए 231 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास व उद्धघाटन किया व 52 करोड़ की कीमत से तैयार होने वाले मुजफ्फरनगर से लेकर थानाभवन मार्ग के चौड़ीकारण के कार्य का शिलान्यास किया।

Update:2023-06-28 21:18 IST
जनसभा को संबोधित करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2024 की तैयारी शुरू कर दी है। जिसके चलते मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल को लेकर पार्टी जनता के बीच जा रही है और मोदी की योजनाओं का बखान कर रही है। जिसके चलते जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल कस्बे मे राम लीला मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्यअतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व लोकनिर्माण मंत्री जितिन प्रसाद रहे। जिन्होंने पहले मुजफ्फरनगर के विकास के लिए 231 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास व उद्धघाटन किया व 52 करोड़ की कीमत से तैयार होने वाले मुजफ्फरनगर से लेकर थानाभवन मार्ग के चौड़ीकारण के कार्य का शिलान्यास किया। साथ ही मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल के दौरान चलाई गयी महत्वपूर्ण योजनाओं को गिनाते हुए जनता को सम्बोधित किया। वही केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान द्वारा दोनों अतिथियों के द्वारा किये गए विकास कार्य के शिलान्यास व उद्धाघाटन के अवसर पर धन्यवाद ज्ञापित किया और क्षेत्र की जनता से लगातर विकास कार्य कराने का वादा किया।

बहन जी कहां हैं, आज कांग्रेस पार्टी कहां है

इस दौरान मिडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण परिवार को समर्पित 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी ने एक व्यापक जनसंपर्क अभियान तय किया है व हम लोग 30 मई से 30 जून तक लगातार अलग-अलग कार्यक्रम व अभियानों के माध्यम से जनता के बीच में है और मुजफ्फरनगर लोकसभा का एक बड़ा सवर्णजनिक कार्यक्रम जनसभा है एवं जनसभा में हमने अपनी सरकार के जो रिपोर्ट कार्ड हैं उन रिपोर्ट कार्ड को जनता के बीच में रखा है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने कार्यक्रम व अपने अभियान एवं अपने काम को लेकर जनता के बीच में हैं एवं हमारे लिए गर्व व गौरव की बात है कि हमारी सरकार ने ऐसे काम किए हैं कि हम लगातार रिपोर्ट कार्ड लेकर महान जनता के बीच में है, जहां तक विपक्ष का विषय है तो उनके पास दिखाने को कुछ नहीं है एवं जनता को भ्रमित करने के लिए एक गठबंधन-गठबंधन लाभ आंक रहे है एवं मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि देश की जनता सब जानती है कि वह 2017 में भी गठबंधन में थे, 2019 में भी गठबंधन में थे एवं 2022 में भी गठबंधन में थे तो आज जरा उनसे पूछो कि वो कहां हैं, बहन जी कहां हैं, आज कांग्रेस पार्टी कहां है, आज ओमप्रकाश राजभर जी कहां हैं तो उनके प्रति अविश्वसनीय स्थिति गठबंधन साथियों में है तो जनता को पता ही है किस प्रकार के भाव हैं एवं यह लोग जनता के विषयों से ध्यान भटकाने के लिए इस प्रकार के गठबंधन कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी का स्वरूप सर्वव्यापी है व हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं एवं जातिवाद तो उन लोगों ने किया है।

देश में जाति वादी लोगों की कोई भूमिका नहीं है-

आप समाजवादी पार्टी व बहुजन समाजवादी पार्टी व कांग्रेसी यह लोग समाज में किस प्रकार से तनाव व टकराव पैदा किया है तो यह लोग जातिवादी हैं एवं अब देश में जाति वादी लोगों की कोई भूमिका नहीं है और अब सबको विकास के एक एजेंडे के साथ मोदी जी व योगी जी के साथ प्रदेश की जनता है। कैबीनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री व प्रदेश में मुख्यमंत्री इनके निर्देशन में हम लोग काम कर रहे हैं व यही प्रयास है कि सड़कों का जाल हर जनपद में बिछे एवं खास तौर से मुजफ्फरनगर में यहां बड़ी सौगात दी गई है और आगे और भी कार्य योजना बनाई जा रही है। रूपरेखा व इस शहर के सेतु, सडके, ग्रामीण क्षेत्र की सड़कें इन सब को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे और हम पहले ही कह चुके हैं कि सरकार जीरो ट्रेलेंस पर कार्य कर रही है व गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा और सड़कों का कार्य समय समय पर पूर्ण किया जाएगा।

वहीं कार्यक्रम से संबंधित जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि देखिए 231 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास का कार्यक्रम था व 231 करोड़ बहुत बैठते हैं सिर्फ पीडब्ल्यूडी के व जिनमें से 52 करोड रुपए का इस सड़क का चैड़ीकरण व सौंदर्य करण है, आप कह सकते हैं कि बड़ी सड़कों में यह सड़क बची हुई थी जो चैड़ी नहीं हो पाई थी तो सेंट्रल फंड से उसका भी आज शिलान्यास हुआ है तो पीडब्ल्यूडी मंत्री व नितिन गडकरी को भी बधाई। क्योंकि पैसा तो सेंट्रल फंड से आया है। चार सड़कों के चैड़ीकरण का प्रस्ताव था जिस पर पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि आप स्टूमेंट भिजवा दीजिए काम हो जाएगा। भाई बेचारों को उन्हें अपने हाल पर छोड़ दो एवं हमें काम करने दो और उन्हें हमें गाली देने दो, नहीं मीडिया पर नाराजगी नहीं आई क्योंकि क्या हो रहा है कि कुछ लोग हैं जो प्रायोजित कार्यक्रम कराते हैं एवं मैं तो आपका बहुत ज्यादा सम्मान करता हूं। आप सबसे व्यक्तिगत स्नेह है और आप देखेंगे कुछ लोग जो प्रायोजित कार्यक्रम चल रहे हैं व कुछ पार्टी के कार्यकर्ता बैठ जाते हैं वह 2024 को लेकर बातें करते हैं और मीडिया को निष्पक्ष भाव रखना चाहिए वह प्रायोजित कार्यक्रम नहीं होनी चाहिए, मुझे तो पता नहीं की स्वामी कौन है।

Tags:    

Similar News