Muzaffarnagar News: चलती स्कूल बस का अचानक जाम हुआ ब्रेक, कई बच्चे घायल, हिरासत में चालक

Muzaffarnagar News: अचानक ब्रेक लगने के बाद गाड़ी सड़क पर पलट गई। किसी बच्चे को गंभीर चोट लगने की खबर नहीं है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-09-20 11:52 IST

सड़क पर पलटी बस (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित फुगाना थाना क्षेत्र के स्टार इंटरनेशनल स्कूल की टाटा मैजिक गाड़ी उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जब गाड़ी का ड्राइवर कपिल कुमार तकरीबन 18 बच्चों को लेकर आज सुबह स्कूल जा रहा था इसी दौरान बताया जा रहा है कि गाड़ी के पहिए जाम होने के कारण स्कूल की गाड़ी अनियंत्रित होकर एक अन्य कार से टकराकर सड़क पर पलट गई। जिसमें तकरीबन 10 बच्चों को गंभीर चोट आई। सूचना पर पहुँची पुलिस सभी घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

सीओ ने दी जानकारी

अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना संत प्रसाद उपाध्यक्ष ने बताया की आज सुबह 7:30 बजे थाना फुगाना क्षेत्र में स्टार इंटर नेशनल स्कूल की एक टाटा मैजिक गाड़ी जिसका नंबर यूपी 11 BT 6665 है उसका चालक कपिल कुमार भौराकला थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर से 18 बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। जैसे ही उसने ग्राम पास किया तो अचानक उसने ब्रेक लेने का प्रयास किया तो गाड़ी के पहिए जाम हो गए एवं पहिए जाम होने की वजह से गाड़ी लहराई। सामने से कोई चार पहिए वाहन आ रहा था उससे गाड़ी की हलकी टक्कर हुई और यह गाड़ी पलट गई।

हिरासत में चालक

इसमें 18 बच्चों में आठ बच्चे बिल्कुल ठीक थे जिन्हें स्कूल भेज दिया गया था एवं स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। साथ ही 10 बच्चों को साधारण चोट थी जिनको शामली स्थित राणा डेंटल क्लीनिक में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि सारे बच्चे सुरक्षित हैं। सामान्य चोट है। परिजन अपने बच्चों को घर लेकर गए हैं। गाड़ी और चालक को हिरासत में ले लिया गया है। अभियोग पंजीकृत करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

कार चालक ने बताई कैसे हुई घटना 

इस घटना के बारे में जहां क्षतिग्रस्त कार के ड्राईवर आकाश ने बताया कि वह फुगाना फ्लावर के पीछे से जा रहा था। कार करीब 40 की स्पीड पर थी और उधर से स्कूल बस आ रही थी जिसमें करीब 14-15 बच्चे थे। सामने से आ रही बस अनियंत्रित होती नजर आई। जैसे ही कार घुमाई तो बस कार से टकरा गई। टकराने के बाद बस पलट गई। बस की स्पीड करीब 60 के करीब होगी। लगभग सभी बच्चों को हल्की चोटें आई हैं। बच्चों को शामली लेकर गए हैं।

Tags:    

Similar News