Muzaffarnagar News: घने कोहरे का कहर, ट्रक-ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत, बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

Muzaffarnagar News: जनपद में घने कोहरे के चलते बड़ा हादसा हो गया। यहां ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने की भिड़ंत में ट्रक में सवार एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2023-12-03 15:41 IST

मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में रविवार को घने कोहरे के चलते बड़ा हादसा हो गया। यहां ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने की भिड़ंत में ट्रक में सवार एक बच्ची सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने गंभीर हालत होने पर सभी घायलों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

दरसअल मीरापुर थाना क्षेत्र में रविवार को घने कोहरे के चलते अम्बाला से दवाई भरकर बिहार जा रहे एक ट्रक की ट्रैक्टर ट्राली से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में मुरादाबाद जनपद निवासी 40 वर्षीय ट्रक चालक बंटी और ट्रक में सवार उसी के गांव निवासी नेकपाल व उसकी 6 वर्षीय बेटी नीति उर्फ निधि की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि ट्रक में ही सवार मृतक नेकपाल के परिवार से राजकुमारी, सचिन, सोनम और स्वाति को पुलिस ने घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए डॉक्टरों द्वारा रेफर कर दिया गया।

बहरहाल इस घटना के बाद पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ जानसठ शक़ील अहमद ने बताया कि मीरापुर-मेरठ मार्ग पर एक ट्रक व ट्रैक्टर की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक पर बैठे हुए सात लोग घायल हो गए जिसमें ट्रक का ड्राइवर भी था। सातों घायलों को नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया जहां पर तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है। बाकी चार लोगों को मेरठ मेडिकल इलाज के लिए रेफर किया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News