Muzaffarnagar News: मिलेगा 11 हज़ार का इनाम, जनता बस ये सूचना दे, DM की शानदार पहल

Muzaffarnagar News Today: कोई भी कर्मचारी किसी से पैसे मांगता है तो वह सीधे मुझसे संपर्क करें और यह मेरी जिम्मेदारी है की जो संबंधित शिकायत करेगा उसको हम 11 हज़ार रुपये का इनाम भी देंगे...

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-09-18 19:38 IST

Muzaffarnagar DM Umesh Mishra 

Muzaffarnagar News Today: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के नवनियुक्त जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने आते ही रिश्वतखोर कर्मचारी और अधिकारियों की कमर तोड़ने के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट पर स्थित जिला पंचायत सभागार में किसान दिवस पर किसानों को संबोधित करते हुए ये ऐलान किया है कि अगर कोई भी कर्मचारी किसी से पैसे मांगता है तो वह सीधे मुझसे संपर्क करें और यह मेरी जिम्मेदारी है की जो संबंधित शिकायत करेगा उसको हम 11 हज़ार रुपये का इनाम भी देंगे और दूसरी बात यह है कि अगर वह चाहेगा तो उसका नाम डिस्क्लोज नहीं होगा साथ ही उन्होंने कहा कि भाषण देने या हिदायत देने से समाधान नहीं होगा।

जिलाधिकारी उमेश मिश्रा की माने तो मुजफ्फरनगर जनपद अभिनव प्रयोगो वाला जिला है जहां के किसान बहुत लगन सील है और उनकी समस्या सुनने के लिए हमारा यह प्रयास होगा आने वाले समय में किसानों को तकनीक से जोड़ना उनकी उपज को बेहतर मूल्य दिलाना और पूरे विश्व में उनकी उपज को उत्पाद को प्रति योगात्मक बनाकर के पूरे विश्व में यहां की खेती यहा के उत्पाद को दूर-दूर तक पहुंचाना।

अभी हम लोग उसको वह करेंगे हमारा प्रयास होगा पूरी टीम गांव तक पहुंच करके उसे हम करेंगे उसे पर हम काम करेंगे बस अब यह है आज हमने किसानों की समस्याओं को सुनी उनकी समस्याओं को निस्तारित करने का एक तारीख का हमने एक सिस्टम डेवलप्ड कर दिया है जिसे जो शिकायत है उनका रजिस्टर किया जाए उसको निस्तारित करने के बाद किसानों को बताया जाए जिससे किसान दिवस की उपयोगिता हो सके।

Tags:    

Similar News