Muzaffarnagar News: नशेड़ी युवक ने किसान को फावड़े से काट डाला, वजह तक नहीं आ सकी सामने

Muzaffarnagar News: जनपद में गुरुवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब घर के बरामदे में सो रहे एक 55 वर्षीय किसान का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा मिला।

Update: 2023-05-11 18:53 GMT
नशेड़ी युवक ने किसान को फावड़े से काट डाला, मामले की जांच करती पुलिस: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: जनपद में गुरुवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब घर के बरामदे में सो रहे एक 55 वर्षीय किसान का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि पड़ोस के एक युवक ने देर रात नशे की हालत में फावड़े से वार कर किसान की हत्या कर दी। इस वारदात की वजह अभी सामने नहीं आ सकी है।

सुबह हुई परिजनों को जानकारी

भोपा थाना क्षेत्र के इलाहाबास गांव में 55 वर्षीय किसान राजवीर अपने घर के बरामदे में सो रहे थे। इसी दौरान देर रात उनकी हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बारे में मृतक किसान की बेटी ने बताया कि पापा जहां काम करते हैं, उस मिल में गए हुए थे और देर रात वापस आए थे। जिसके बाद वह बरामदे में लेट गए। इसी दौरान उनके ऊपर हमला किया गया। उनके ऊपर अंकित नाम के लड़के ने फावड़े से हमला कर दिया। उसकी बहन ने अचानक शोर मचा दिया तो मेरे चाचा व मम्मी वगैरह सब आ गए।

फावड़ा पिता के मुंह पर लगा और उनकी मौत हो गई। ये देख वहां कोहराम मच गया। आसपास के ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि किसान के घर के पास अंकित नाम का युवक रहता है, जो नशे का आदी है। अंकित ने ही नशे की हालत में किसान को फावड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये कहना है पुलिस का

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर अंकित को तलाशने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। आसपास के लोगों से विस्तृत जांच एवं पूछताछ की जा रही है कि किन कारणों से ये हत्या की गई है। अभी तक यही जानकारी मिली है कि आरोपित नशेड़ी टाइप का आदमी है। जल्द ही इस मामले का आरोपित सलाखों के पीछे होगा।

Tags:    

Similar News