Muzaffarnagar News: शराब पीने से मना किया तो बुजुर्ग की कर दी हत्या, क्षेत्र में मचा कोहराम

Muzaffarnagar News: जनपद में घर के पास शराब पीने के लिए मना करने पर शराबियों ने बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2023-11-21 14:42 IST

मुजफ्फरनगर में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में घर के पास शराब पीने के लिए मना करने पर शराबियों ने एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस में मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल मीरापुर थाना क्षेत्र केथोड़ा गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग कासिम के घर के पास गांव के ही आबाद, सुक्का, जावेद, मोहसिन और शौकीन शराब पी रहे थे। जिसके चलते बुजुर्ग कासिम के बेटे आमिर ने जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो शराबियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिस पर जब बुजुर्ग कासिम अपने बेटे को छुड़ाने के लिए पहुँचा तो आरोपियों ने डंडे से पीट-पीटकर 70 वर्षीय बुजुर्ग कासिम को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

जिसके बाद घायल कासिम को अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी दौरान सभी आरोपीय घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर आलाधिकारी तुरंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जहां मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौके से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इस बारे में एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मीरापुर थाना क्षेत्र के कैथोड़ा गांव में एक वृद्ध व्यक्ति की कहासुनी के बाद कुछ लोगों ने लाठी डंडे से प्रहार कर घायल कर दिया। जिससे व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News