Muzaffarnagar: पुलिस कस्टडी से भाग रहे बदमाश के साथ मुठभेड़, बदमाश घायल

Muzaffarnagar News: गोकशी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी ने तमंचे से पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-03-07 17:17 IST

मुठभेड़ के बाद आरोपी को ले जाती पुलिस। (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पुलिस की कस्टडी से भाग रहे एक बदमाश (गोकश) के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस गिरफ्त में आए इस बदमाश को लेकर जंगल से घटना के प्रयुक्त हथियार बरामद करने पहुंची थी। इसी दौरान इस शातिर बदमाश ने बरामद तमंचे से पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जवाब में पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस के ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मौके से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं।

मामले में वांछित चल रहा था आरोपी

बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने बुधवार 6 मार्च को दिल्ली के जाफराबाद से एक गोकश को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक गिरफ़्त में आए इस शातिर गोकश नफीस पर बुढ़ाना कोतवाली में गोकशी के दो मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें यह वांछित चल रहा था। गिरफ्तारी के बाद आज बुढ़ाना कोतवाली पुलिस जब इस शातिर बदमाश को सथेड़ी नहर के पास स्थित जंगल से घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के लिए पहुंची थी। इस शातिर बदमाश ने बरामद तमंचे से ही पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसके चलते पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ हुई।

एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने दी घटना की जानकारी

घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि कल दिनांक 6 मार्च 2024 को थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा एक गोकश नफीस को दिल्ली के जाफराबाद इलाके से गिरफ्तार किया गया है। यह थाना बुढ़ाना पर पंजीकृत दो गोकशी के अभियोग 73/24 और 79/24 में संलिप्त था और वांछित था। वहीं नफीस के ऊपर पुराने हत्या, चोरी व लूट के मुकदमे हैं। इसे जब आज थाना बुढ़ाना में लाया गया एवं इससे पूछताछ कर इससे गोकशी के उपकरण और पुरानी मुठभेड़ में उपयोग किये गए तमंचे की बरामदगी के संबंध में पूछताछ की गई तो इसके द्वारा बताया गया की सथेड़ी नहर पुलिया के पास ईख के खेतों में इसने वह तमंचा फेंक दिया था। उस तमंचे की बरामदगी के लिए जब इसे ले जाया गया तो इसने भागने का प्रयास किया एवं उस तमंचे से पुलिस पर फायर किया।  इस दौरान पुलिस ने वार्निंग देते हुए आत्मरक्षा में फायर किया। जिसमें अभियुक्त घायल हो गया है। आरोपी के खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News