Muzaffarnagar: निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती युवती से वार्ड बॉय ने की छेड़छाड़, घटना CCTV में कैद, FIR दर्ज

Muzaffarnagar News : उक्त घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के डॉ. डी.बी गौतम डायबिटीज सेंटर नर्सिंग होम की है। यहां डेंगू से पीड़ित एक 22 वर्षीय युवती अस्पताल में भर्ती थी। इलाज के दौरान अस्पताल के वार्ड बॉय शोएब ने उससे छेड़छाड़ की। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2023-10-28 18:26 IST

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Muzaffarnagar News : यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज कराने आई युवती के साथ वार्ड बॉय द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती के परिजनों ने जब इसकी शिकायत डॉक्टर से की, तो नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया। जिसमें पूरी घटना कैद हुई। पीड़ित परिवार ने इस बाबत थाने में शिकायत कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

क्या है मामला?

दरअसल ये घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित डॉ. डी.बी गौतम डायबिटीज सेंटर नर्सिंग होम की है। यहां डेंगू से पीड़ित एक 22 वर्षीय युवती गुरुवार को अस्पताल में भर्ती हुई थी। उसी रात अस्पताल के वार्ड बॉय शोएब ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। घटना की जानकारी सुबह युवती के परिजनों ने डॉक्टर से की। फिर, अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया। फुटेज में वार्ड बॉय की घिनौनी करतूत कैमरे में कैद पाई गई। जिसके बाद युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत नई मंडी कोतवाली में की। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तुरंत केस दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

डॉक्टर ने क्या कहा?

नर्सिंग होम के डॉक्टर डी बी गौतम ने दी जानकारी में बताया, 'ये मामला गुरुवार का है। हमारे हॉस्पिटल में एक डेंगू पेशेंट लड़की आयी थी। लड़की अस्पताल में भर्ती थी। जब वह रात के समय सोई थी, कंपाउंड ने उसके साथ बुरी हरकत की। उसने लड़की को छेड़ा। मैंने जब वीडियो फुटेज में देखा तो उस समय उसकी मम्मी ने शिकायत की थी। वीडियो फुटेज में साफ दिख रहा है आरोपी सोई हुई लड़की के कमर और पैर पर हाथ फेर रहा था। आरोपी लड़के का नाम शोएब है।'

2 दिन पहले भी किया था ऐसी हरकत 

डॉक्टर ने बताया दो दिन पहले भी उसने इसी तरह एक अन्य लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। तब लड़की की मां ने शिकायत की थी। लड़के को बुलवाकर पूछा लेकिन जब वीडियो फुटेज में देखा तो मामला उस तरह का नहीं लगा। चूंकि, वार्ड बॉय विशेष समुदाय का है। इसलिए भी नजरअंदाज कर दिया गया। ताकि, सांप्रदायिक माहौल न बिगड़े।

Tags:    

Similar News