Muzaffarnagar Crime: खौफनाक मर्डर मिस्ट्री, माता-पिता ने ही बेटी को मार डाला, बोरे में भरकर शव नदी में फेंका

Muzaffarnagar Crime: 19 वर्षीय युवती की उसके माता पिता ने ही गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर रतनपुरी गांव इंचोड़ा के पास नदी में फेंक दिया।

Update: 2023-08-27 03:45 GMT
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Muzaffarnagar Crime: मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाने के गोयला गांव में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव में 19 वर्षीय युवती की उसके माता पिता ने ही गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर रतनपुरी गांव इंचोड़ा के पास नदी में फेंक दिया। फिलहाल, पुलिस ने नदी से शव बरामद कर लिया है और आरोपी माता पिता हो गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मर्डर का इस तरह हुआ खुलासा?

गोयला के प्रधान धर्म पाल सिंह के मुताबिक उन्होने गांव के ही कुछ लोगों को बात करते सुना कि गांव निवासी विजेंद्र और उसकी पत्नी कुसुम ने अपनी ही 19 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी है और शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया है। इसके बाद उन्होने थाने में तहरीर दी। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शनिवार को ग्रामीण और गोताखोंरों की मदद से नदी में शव की खोजना शुरू किया। देर शाम को रतनपुर के गांव भनवाड़ा के पास शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रेमी के पक्ष में गवाही देना चाह रही थी युवती

सीओ बुढ़ाना हिंमाशु गौरव ने बताया कि युवती का मेरठ के मवाना क्षेत्र निवासी राहुल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक साल पहले राहुल युवती को भगा ले गया था। इसके बाद युवती के माता पिता ने मुकदमा शाहपुर थाने में दर्ज करवाया था। पुलिस ने आठ पहले युवक और युवती को बरामद कर लिया था, जिसके बाद राहुल को जेल भेज दिया था। राहुल अभी भी जेल में बंद है। शनिवार को मुकदमे में युवती की गवाही होनी थी और वह अपने प्रेमी राहुल के पक्ष में गवाही देना चाह रही थी। जिसकी भनक उसके माता पिता को लग गई उन्होने गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी।

आठ माह की गर्भवती थी युवती

सीओ ने बताया कि युवती को आठ माह की गर्भवती बताया जा रहा है। उन्होने बताया कि युवती के पिता बिजेंद्र और मां कुसम से पूछताछ की गई हैं। उन्होने बताया है कि इज्जत के खातिर बेटी को मार डाला और शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया।

Tags:    

Similar News